नेहा कक्कड़ के गजब के एक्सप्रेशंस ने फैंस को किया घायल, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उनके फैंस बार-बार देखा जा रहा है.

नेहा कक्कड़ के गजब के एक्सप्रेशंस ने फैंस को किया घायल, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल
  • वीडियो में दिखाए गजब के एक्सप्रेशंस
  • फैंस को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाता है. इस बार फिर भी बॉलीवुड का मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.  नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) वैसे भी गजब के एक्सप्रेशंस देने के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो में भी उनका यही अंदाज देखने को मिल रहा है. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को अभी तक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

देखें वीडियो:

नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को शेयर करने के बाद एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'इतनी सी हंसी इतनी सी खुशी'. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो उनके द्वारा जज किए गए शो का है. इस वीडियो में उनके अलग-अलग एक्सप्रेशंस देखने को मिल रहा है. लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. नेहा कक्कड़ वैसे भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का धमाका जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...