नोरा फतेही दर्द से कराह रही थीं, फिर भी नहीं छोड़ा डांस करना- Video देख कहेंगे OMG!

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही का सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' सुपरहिट हो चुका है. 'मरजावां' के इस सॉन्ग में हमेशा की तरह नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है, लेकिन परदे के पीछे जो उन्हें तकलीफ झेलनी पड़ी है, उसका वीडियो वायरल हो रहा है...

नोरा फतेही दर्द से कराह रही थीं, फिर भी नहीं छोड़ा डांस करना- Video देख कहेंगे OMG!

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने पोस्ट किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
  • डांस प्रैक्टिस के दौरान का है वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' सुपरहिट हो चुका है. 'मरजावां' के इस सॉन्ग में हमेशा की तरह नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है, और उनके डांस की जमकर तारीफ भी हो रही है. लेकिन नोरा फतेही ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला है जिसमें 'एक तो कम जिंदगानी' के बिहाइंड द सीन्स (BTS) को पेश किया गया है. इन वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं क्योंकि परदे पर मुस्कराती और शानदार अंदाज में डांस करती नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इसके लिए किस दर्द से गुजरी है, उसका इशारा इस डांस प्रैक्टिस वीडियो में मिल जाता है.

सलमान खान ने फैन्स को दे डाली सलाह, बोले- इस चीज का नहीं करें इस्तेमाल, वर्ना लीवर और किडनी...

नुसरत जहां अस्पताल से लौटीं घर, परिवार ने खारिज की 'ड्रग्स ओवरडोज' की सभी अफवाहें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने वीडियो को अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर डाला है, और इसे लगभग 1.40 लाख बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही ने इस वीडियो में 'एक तो कम जिंदगानी' से जुड़ी अपनी पूरी जर्नी दिखाई है. एक जगह नोरा फतेही हाई हील्स में डांस करती नजर आती हैं, और उसके बाद अपने हील्स खोलती हैं तो उनके पांव सूजे हुए और चोटिल नजर आते हैं. नोरा फतेही के चेहरे पर दर्द को साफ देखा जा सकता है.

Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने चौथे दिन भी किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें Tweet

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इसी वीडियो में सॉन्ग को फिल्माने के दौरान भी लंगड़ाते हुए चलती नजर आती हैं. हालांकि वे बहुत ही परफेक्ट अंदाज में शॉट देती हैं, लेकिन शॉट देने के बाद उनके लंगड़ाते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वे मेकअप रूम में बैठकर पांव को पानी में डालकर बैठ जाती हैं, और यहां भी चेहरे पर दर्द की रेखाएं साफ देखी जा सकती हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो को फैन्स खूब देख रहे हैं, वैसे भी नोरा फतेही इन दिनों अधिकतर सुपरहिट सॉन्ग में अपने डांस का हुनर दिखाती नजर आ रही हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...