नोरा फतेही से इस एक्ट्रेस ने पूछा 'किस किस्म का लड़का ढूंढ रही हो' तो यूं मिला चौंकाने वाला जवाब- देखें Video

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही अपने शानदार डांस की वजह से बॉलीवुड में पहचान बना चुकी हैं. नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बहुत ही अनोखा जवाब देती हैं.

नोरा फतेही से इस एक्ट्रेस ने पूछा 'किस किस्म का लड़का ढूंढ रही हो' तो यूं मिला चौंकाने वाला जवाब- देखें Video

Viral Video: नोरा फतेही ने यूं दिया करारा जवाब

खास बातें

  • नोरा फतेही से इस एक्ट्रेस ने पूछा सवाल
  • नोरा फतेही ने दिया अनोखा जवाब
  • नोरा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने शानदार डांस की वजह से बॉलीवुड में पहचान बना चुकी हैं, और उनके डांस नंबर फिल्म की सफलता में अहम भूमिका भी निभा रहे हैं.  नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक्ट्रेस सोफी चौधरी के साथ वूट के एक प्रोग्राम के एपिसोड में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सोफी चौधरी और नोरा फतेही जुंबा कर रहे हैं, और सोफी नोरा से सवाल-जवाब भी कर रही हैं. सोफी चौधरी (Sophie Choudry) वीडियो में नोरा फतेही से पूछती हैं कि आपने जान अब्राहम के साथ काम किया है, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म की है और वरुण धवन के साथ भी फिल्म आ रही है. इनमें से सबसे ज्यादा हॉट कौन है तो नोरा फतेही हंसते हुए कहती हैं, 'मैं सबसे ज्यादा हॉट हूं.'

जावेद जाफरी ने नेताओं पर कसा तंज, लिखा- अगर नेताओं को कम और टीचरों को ज्यादा पैसे दें तो...

सलमान खान की होस्टिंग को लेकर 'बिग बॉस' विनर ने किया ट्वीट, कही यह बात

इसी तरह सोफी चौधरी (Sophie Choudry) वीडियो में नोरा फतेही से एक और सवाल पूछती हैं, 'नोरा किस किस्म का लड़का ढूंढ रही है' तो इस  पर नोरा जवाब देती हैं, 'मुझे मर्द चाहिए', और इस पर दोनों ही ठहाका लगाकर हंसती हैं. सोफी चौधरी और नोरा फतेही के इस वीडियो (Nora Fatehi Video) को फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं, औस प्रोग्राम में सोफी चौधरी के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आ चुकी हैं.

तीन विधायक खरीदने निकले थे यह नेता, गंवा बैठे अपने 40 MLA- देखें मजेदार Video

अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर प्रकाश राज का Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी. नोरा फतेही का हाल ही में 'मरजावां' फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज हुआ था, जिसने जमकर धमाल मचाया था. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा फतेही ने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस (Bigg Boss) में भी शिरकत कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...