नोरा फतेही के पास दौड़कर आई महिला, फिर किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गईं 'दिलबर गर्ल' -देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला की हरकत पर वो हैरान रह जाती हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही के पास दौड़कर आई महिला, फिर किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गईं 'दिलबर गर्ल' -देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो वायरल
  • महिला की हरकत से हैरान हुईं नोरा फतेही
  • खूब देखा जा रहा उनका वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही हैं. उनका कोई ना कोई वीडियो आए दिन वायरल होता रहता है. नोरा फतेही का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी दोस्त के साथ एयरपोर्ट पर चल रही थीं. तभी एक महिला फैन आई और उसने  नोरा फतेही  (Nora Fatehi) को इग्नोर कर उस शख्स के साथ तस्वीर खिंचाई. महिला को ऐसा करता देख नोरा फतेही हैरान रह गई और फिर अजीब रिएक्शन देने लग गईं. नोरा फतेही का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, किया ऐसा Tweet कि हो गया वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि महिला के बाद एक शख्स और आता है और फिर उसने नोरा फतेही के साथ सेल्फी ली. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसलिए भी आश्चर्य में हैं क्योंकि नोरा फतेही को इग्नोर कर महिला ने उस शख्स के साथ तस्वीर क्यों खिंचाई. लोगों के दिमाग में यह सवाल भी उठ रहा है कि आखिर वो शख्स था कौन? नोरा फतेही के इस वीडियो को लोगो बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

Mother's Day 2019: 'स्याही खत्म हो गयी 'मां लिखते-लिखते', पढ़ें मदर्स डे पर ऐसी ही 10 बेहतरीन शायरी...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह (Naah)' में धमाल मचा चुकी हैं. नोरा फतेही तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...