Nude के लिए डायरेक्टर ने विद्या बालन को कहा 'शुक्रिया', सेंसर बोर्ड से बिना कट के मिला A सर्टिफिकेट

Nude को लेकर गोवा फिल्म फेस्टिवल में इस साल काफी हंगामा हुआ था और जूरी प्रमुख सुजॉय घोष ने इस्तीफा तक दे दिया था.

Nude के लिए डायरेक्टर ने विद्या बालन को कहा 'शुक्रिया', सेंसर बोर्ड से बिना कट के मिला A सर्टिफिकेट

न्यूड फिल्म का सीन

खास बातें

  • मराठी फिल्म है 'न्यूड'
  • रवि जाधव ने की है डायरेक्टर
  • गोवा फिल्म फेस्टिवल में हुआ था हंगामा
नई दिल्ली:

गोवा फिल्म फेस्टिवल में दो फिल्मों को लेकर जमकर विवाद हुआ था और जूरी प्रमुख सुजॉय घोष ने इस विवाद की वजह से पद से इस्तीफा भी दे दिया था. 'सेक्सी दुर्गा' और 'न्यूड' फिल्मों फिल्म फेस्टिवल से बाहर कर दिया गया था. 13 सदस्यीय जूरी ने इन फिल्मों को शामिल किया था लेकिन सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इन्हें सूची से बाहर कर दिया था. 'न्यूड' फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म की सूची में भी शामिल थी. लेकिन अब 'न्यूड' के लिए खुशखबरी आ गई है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से हरी झंडी मिल गई है और इसे 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस एक्टर को खुलेआम किया Kiss, फोटो हुई Viral



फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने अपने ट्वीटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा हैः "बिना किसी कट के मिला 'ए' सर्टिफिकेट!!! विद्या बालन के नेतृत्व वाली सीबीएफसी की स्पेशल जूरी ने हमारी फिल्म को स्टैंडिग ओवेशन दिया!!! आपके इस सपोर्ट के लिए शुक्रिया."

Video: मिलिए 'तुम्‍हारी सुलु' की चुलबुली विद्या बालन से



चंबल के बीहड़ों में इस एक्टर के साथ घूम रही भूमि पेडनेकर, कुछ ऐसा करने की है तैयारी

'न्यूड'  मराठी फिल्म है, जिसमें एक न्यूड मॉडल की जिंदगी को दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें नसीरूद्दीन शाह कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं, "बेटा कपड़ा जिस्म पर पहनाया जाता है, रूह पर नहीं...और मैं अपने कम में रूह खोजने की कोशिश करता हूं. समझ में आया..." वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा क्षेत्रीय सिनेमा में प्रयोग हो रहे हैं, जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com