Padmaavat: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के इस सीन को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, Video से मचा तहलका

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर जहां अभी तक तूफान थमा नहीं है, और करणी सेना का विरोध जारी है. वहीं फिल्म से जुड़ी ये खबर आ गई है.

Padmaavat: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के इस सीन को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे,  Video से मचा तहलका

'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

खास बातें

  • 25 जनवरी को होगी रिलीज
  • संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  • दीपिका पादुकोण के साथ हैं रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर जहां अभी तक तूफान थमा नहीं है, और करणी सेना का विरोध जारी है. वहीं, फिल्म के कुछ नए प्रोमो इंटरनेट पर आ गए हैं. ये दोनों प्रोमो खूब वायरल हो रहे हैं. इन सीन्स में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के डायलॉग के साथ ही उनके कैरेक्टर की झलक भी मिल रही है 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, और उससे पहले ही फिल्म को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है.

Nude के लिए डायरेक्टर ने विद्या बालन को कहा 'शुक्रिया', सेंसर बोर्ड से बिना कट के मिला A सर्टिफिकेट



Viral Pics: प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में Quantico के सेट पर को-एक्टर को किया जोरदार Kiss

एक डायलॉग प्रोमो यूट्यूब पर चल रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण रोंगटे खड़े कर देने वाले डायलॉग बोल रही हैं. वे क्षत्राणियों को अलाउद्दीन से मुकाबले के लिए प्रेरित कर रही हैं, और कह रही हैंः 'असुरों का विनाश करने के लिए देवी को भी गढ़ से उतरना पड़ा था. चित्तौड़ के आंगन में एक और लड़ाई होगी जो न किसी ने देखी होगी न सुनी होगी. और वो लड़ाई हम क्षत्राणियां लड़ेंगी. और यही अलाउद्दीन के जीवन की सबसे बड़ी हार होगी.' 



जबकि दूसरे लीक प्रोमो में अलाउद्दीन खिलजी अपना परचम लहराने की बात कर रही है, और राजा रतनसेन उसे जवाब दे रहे हैं. इस तरह फिल्म के ये दो प्रोमो जो लीक हुए हैं, उन्हें देखकर फिल्म को लेकर इंट्रेस्ट और बढ़ जाता है. रणवीर सिंह की जहां जबरदस्त एक्टिंग है वहीं दीपिका पादुकोण की डायलॉग डिलीवरी भी गजब की है. फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. अब इंतजार है तो फिल्म की रिलीज का. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com