Padmaavat के Ghoomar पर फिरंगी लड़कियों ने किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

साल 2017-18 में सबसे विवादित फिल्म रही 'पद्मावत' अब सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड फेमस हो चुका है.

Padmaavat के Ghoomar पर फिरंगी लड़कियों ने किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

Padmaavat का गाना Ghoomar पर हुआ डांस, एनबीए डांस टीम ने किया परफॉर्म

खास बातें

  • घूमर गाने पर विदेशी लड़कियों ने लगाए ठुमके
  • एनबीए की डांसिंग टीम ने किया परफॉर्म
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

साल 2017-18 में सबसे विवादित फिल्म रही 'पद्मावत' अब सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड फेमस हो चुका है. इस फिल्म का सबसे पॉपुलर गाना 'घूमर' इतना हिट हुआ कि इसका अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी डांस परफॉर्मेंस किया जा रहा है. एनबीए बास्केटबॉल मैच में हाफ टाइम के दौरान डांस टीम 'घूमर' गाने पर परफॉर्मेंस देते हुए नजर आईं और ठुमके लगाते हुए दिखीं. विदेशी डांसर ने इस गाने पर बिल्कुल दीपिका पादुकोण के स्टेप को फॉलो करते हुए पूरे गाने पर डांस किया. दीपिका ने इसे एनबीए की ऑफिशियल सोशल साइट्स पर अपलोड हुए वीडियो को शेयर किया.

Padmaavat: 'घूमर' गाने में हुआ ऐसा चेंज कि हो गया Viral, ट्विटर पर लोग उड़ा रहे मजाक

बता दें कि फिल्म की रिलीज होने से पहले 'घूमर' गाने को भी एडिट करके वीडियो अपलोड किया गया था. करणी सेना के विरोध के बाद इस फिल्म पर काफी बवाल हुआ और 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म दो महीने के लिए टाल दी गई. फिलहाल इनदिनों 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाए हुए है. विवाद के कारण पॉपुलर हुए इस फिल्म को दुनियाभर में प्रसिद्धि मिली और यह कारण रहा कि 'घूमर' गाने का अट्रैक्शन विदेशों में पहुंच गया.


Padmaavat Controversy: रतलाम में 'पद्मावत' का गाना बजने पर स्कूल में तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार

एनबीए की डांसिंग टीम में लगभग एक दर्जन से ज्यादा विदेशी गर्ल्स ने पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ था. सभी ने फिल्म के गाने को एक-एक स्टेप फॉलो करते हुए दिखाई दी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह डांस एनबीए बास्केटबाल में शार्लेट हॉर्नेट्स और मियामी हीट के बीच हुआ. एनबीए के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर हुए वीडियो को लगभग 4000 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. इतना ही नहीं, ट्वीटर पर लोगों के कई रिएक्शन भी आए.

VIDEO: आखिर क्यों हो रहा है फिल्म 'पद्मावत' का विरोध?

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com