हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की 'सौतन' की चर्चा, 'घूमर' गाने से बटोरी सुर्खियां

रानी नागमती के रॉयल लुक की झलक भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज पर दिखाई गई है. तस्वीर में अनुप्रिया शाही अंदाज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की 'सौतन' की चर्चा, 'घूमर' गाने से बटोरी सुर्खियां

शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण और अनुप्रिया गोयनका.

खास बातें

  • 'पद्मावती' में अनुप्रिया गोयनका की सौतन बनेंगी दीपिका पादुकोण
  • राजा महरावल रतन सिंह की पहली पत्नी का किरदार निभाएंगी
  • 'डैडी', 'बॉबी जासूस' जैसी फिल्मों में आ चुकीं नजर
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' की चर्चा जोरों पर है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद रिलीज हुए दीपिका पादुकोण के गाने 'घूमर' ने सबकी बोलती बंद कर दी. दरअसल, इस गाने में दीपिका इतनी खूबसूरती से डांस कर रही थीं कि दर्शक उनकी अदाओं के दीवाने हो गए. लोगों की निगाहें सिर्फ और सिर्फ दीपिका पर टिकी थीं, ऐसे में ज्यादातर लोगों ने गाने के एक फ्रेम में दिखीं उनकी 'सौतन' को इग्नोर कर दिया. 'पद्मावती' की कहानी रानी पद्मिनी पर आधारित हैं, जिनकी शादी चितौड़ के राजपूत राजा महरावल रतन सिंह से हुई थीं. पद्मिनी रावल सिंह की दूसरी पत्नी थीं. उनकी पहली पत्नी का नाम रानी नागमती था, फिल्म में रानी नागमती का किरदार एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं. 

पढ़ें: ‘पद्मावती’ के Ghoomer के लिए दीपिका पादुकोण को लगाने पड़े हैं 66 चक्कर

रानी नागमती के रॉयल लुक की झलक भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज पर दिखाई गई है. तस्वीर में अनुप्रिया शाही अंदाज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

30 साल की अनुप्रिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. 2013 में उन्होंने तेलुगु फिल्म 'से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. इसके बाद वे 'पाठशाला', 'बॉबी जासूस', 'ढिशुम', 'डैडी' जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. 
 

पढ़ें: दीपिका पादुकोण के ट्वीट का हुआ असर, पद्मावती की रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

फिल्म 'पद्मावती' का गाना घूमर इन दिनों सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है. 5 दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने तो अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में 1.47 मिनट में आपको अनुप्रिया की रॉयल झलक देखने को मिलेगी. 

देखें, घूमर का वीडियो...


रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: हेमा मालिनी की बुक लॉन्च में पहुंचीं दीपिका पादुकोण
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com