पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो, बोलीं- बैट्री कहीं का...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने शेयर किया है. वीडियो में वह उन्हें बैट्री बुलाती नजर आ रही हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो, बोलीं- बैट्री कहीं का...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो शेयर कर माहिरा खान (Mahira Khan) ने उन्हें कहा 'बैट्री'

खास बातें

  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को कहा 'बैट्री'
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों से लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने शेयर किया है, जिसमें वह उन्हें बैट्री बुलाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, अपने इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान को गधेड़ा भी कहा. शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. माहिरा खान द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो उनकी और शाहरुख की फिल्म रईस का है, जिसमें दोनों ही कलाकारों ने पति-पत्नी की भूमिका अदा की थी. 'रईस' क रिलीज हुई तीन साल हो चुके हैं.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अक्षय कुमार से की रिक्वेस्ट, खिलाड़ी कुमार का यूं आया रिप्लाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दोनों ही कलाकार झगड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरी पुरानी यादों में से सबसे पसंदीदा." वीडियो में शाहरुख खान अपनी बीवी के खौफ के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं, जिसपर माहिरा खान नाराज हो जाती हैं और उन्हें बैट्री कहती हैं. इसके अलावा माहिरा खान ने रईस से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया है, जो कि फिल्म की शूटिंग का है. इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरे नंबर वन शाहरुख खान."

अमित शाह ने BJP कार्यकर्ता के घर खाया खाना तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- एक डायलॉग याद आया...

My no 1 @iamsrk #3yearsofRaees

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) की रईस को रिलीज हुए तीन साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. फिल्म के गाने हों या इसके डायलॉग, सभी ने धमाल मचाकर रख दिया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे. हालांकि, जीरो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में पीछे रह गई थी. जीरो के बाद से शाहरुख खान ने अपनी किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com