NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल पर बॉलीवुड एक्टर का हमला, लिखा-जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. कपिल मिश्रा के ट्वीट पर उन्होंने तीखा रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल पर बॉलीवुड एक्टर का हमला, लिखा-जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो...

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर बॉलीवुड एक्टर का हमला

खास बातें

  1. परेश रावल का केजरीवाल पर हमला
  2. ट्वीट कर साधा निशाना
  3. कपिल मिश्रा के ट्वीट पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए रविवार को छठे चरण का मतदान हो रहा है. इस चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है.  अब बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला किया है. परेश रावल (Paresh Rawal) वैसे भी विरोधियों पर तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं.  परेश रावल (Paresh Rawal) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर बहुत से लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है. परेश रावल इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साध चुके हैं.

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- ऐसे इंटरव्यू देते रहे तो जल्द बंद हो जाएगा...


परेश रावल (Paresh Rawal) ने बिना नाम लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला और लिखा: "जो अपने बच्चों की जूठी कसम खा सकता है वो परायों की इज्जत की परवाह क्यूं करेगा!" उन्होंने कपिल मिश्रा के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. परेश रावल ने इस ट्वीट के माध्यम से केजरीवाल पर हमला बोला है. इससे पहले कपिल मिश्रा ने भी अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था. 

Mother's Day 2019: 'स्याही खत्म हो गयी 'मां लिखते-लिखते', पढ़ें मदर्स डे पर ऐसी ही 10 बेहतरीन शायरी...

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था: "आतिशी का हर झूठ बेनकाब. 1. किसी अखबार में कोई पर्चा नहीं आया, 2. हर बात झूठ निकली, रोना भी नकली, 3.गौतम गंभीर के खिलाफ गंदी साजिश रची, 4. खुद के बारे में गंदे पर्चे के बदले वोट, 5. पुलिस में कोई शिकायत नहीं. सत्ता के लिए आंदोलन और पार्टी बेच डाली, अब खुद की बोली लगाने को तैयार" कपिल मिश्रा के इसी ट्वीट पर उन्होंने हमला बोला था. 

नोरा फतेही के पास दौड़कर आई महिला, फिर किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गईं 'दिलबर गर्ल' -देखें Video

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया था, जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी (Atishi) को लेकर अपशब्दों की भरमार थी. 'नो योर कंडीडेट' टाइटिल वाले इस पर्चे में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई थीं आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था. इस पर्चे पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पार्टी प्रत्याशी को लेकर अपशब्द लिखे गए थे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement