NDTV Khabar

'कुली नंबर 1' की टीम ने किया ऐसा काम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' के लिए ट्वीट किया है और पीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कुली नंबर 1' की टीम ने किया ऐसा काम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

पीएम मोदी (PM Modi) ने 'कुली नंबर 1' की टीम के लिए किया ट्वीट

खास बातें

  1. कुली नंबर 1 की टीम ने किया ऐसा काम
  2. पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट
  3. वरुण धवन ने भी दिया जवाब
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' के लिए ट्वीट किया है और पीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' की टीम ने कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि वे अपने सेट को प्लास्टिक फ्री रखेंगे. इसे लेकर 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' के लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ट्वीट किया और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने इसका जवाब भी दिया. वरुण धवन और पीएम नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

KBC Written Update: अमिताभ बच्चन ने रोहित से पूछा- जीती हुई रकम का क्या करोगे? मिला यह जवाब...


Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, पहुंची 300 करोड़ के करीब

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया था, 'प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र बनना समय की जरूरत है और हमारे पीएम ने एक बहुत ही बड़ी पहल की है. हम छोटे-छोटे बदलावों से बड़ा परिवर्तन ला सकते हैं. कुली नंबर 1 के सेट पर सिर्फ स्टील बोतलों का ही इस्तेमाल किया जा रहा है.' इस तरह उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की उस मुहिम का समर्थन किया जिसमें वे देश की जनता से सिंगल यूज प्लास्टिक इस्तेमाल से बचने के लिए कह रहे हैं. 

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कोस्टार का कटा चालान, सेट पर आकर यूं निकाला गुस्सा- देखें वीडियो

टिप्पणियां

वरुण धवन (Varun Dhawan) के इस ट्वीट पर पीएम नरेंद्र मोदी का भी जवाब आया. पीएम मोदी ने ट्वीट कियाः 'कुली नंबर 1 की टीम का शानदार कदम. यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि फिल्मी दुनिया भी सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने की दिशा में अपना योगदार दे रही है.' पीएम मोदी के इस ट्वीट पर वरुण धवन ने इमोजी बनाकर जवाब दिया है. इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और वरुण धवन के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़े जा रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement