दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर प्रकाश राज का ट्वीट, बोले- शॉक लगा...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने Delhi Election Results 2020 में बीजेपी (BJP) के प्रदर्शन को लेकर तंज कसा है और उनका यह ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर प्रकाश राज का ट्वीट, बोले- शॉक लगा...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने Delhi Election Results 2020 को लेकर बीजेपी पर यूं कसा तंज

खास बातें

  • दिल्ली में AAP की निर्णायक बढ़त
  • बीजेपी को सीटों का फायदा
  • बॉलीवुड एक्टर का यूं आया ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी सभी दिग्गज नेताओं को प्रचार पर लगाया, और हर तरह की राजनीति में हाथ आजमाया. लेकिन आखिर में चुनाव नतीजों के दिन BJP को फायदा होता तो नजर आ रहा है, लेकिन सत्ता अब भी AAP (आम आदमी पार्टी) की झोली में जाती नजर आ रही है. बॉलीवुड से भी लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. अकसर सोशल मीडिया पर समसामियक मसलों पर मुखर रहने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बीजेपी (BJP) के दिल्ली में प्रदर्शन को लेकर तंज कसा है और उनका यह ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है. 

Delhi Election Results 2020: दिल्ली में BJP पर भारी पड़ी AAP, बॉलीवुड राइटर का ट्वीट- मन कर रहा है पटाखे जलाऊं

Delhi Election Results 2020: AAP को बढ़त पर बॉलीवुड एक्टर का BJP पर तंज, बोले- अमित शाह ऐंड कंपनी रिजेक्ट...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'कैपिटल पनिशमेंट...गोली मारने वालों को, झाड़ू से मारा...शॉक लगा???'  इस तरह अकसर BJP (भारतीय जनता पार्टी) की नीतियों पर निशाना साधने वाले प्रकाश राज  ने बीजेपी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस प्रदर्शन को लेकर अपना पक्ष रखा है. प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

Delhi Election Results 2020: दिल्ली चुनाव रुझानों में AAP को बढ़त तो 'गदर' के डायरेक्टर बोले- आप की लहर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों में AAP (आम आदमी पार्टी) ने BJP (भारतीय जनता पार्टी) को पछाड़ दिया है और कांग्रेस का तो खाता भी नहीं खुल सका है.  2015 में AAP पार्टी ने 67 सीटें जीती थीं, जबकि बीजेपी की झोली में सिर्फ 3 सीटें ही आई थीं. कांग्रेस का आंकड़ा पिछली बार भी जीरो रहा था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है. दिल्ली विधानसभा में 70 सीटों के लिए चुनाव हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...