NDTV Khabar

पति परमेश्वर के साथ ये कहां घूम रहीं हैं प्रीति जिंटा, देखें Photo

प्रीति और जीन ने रविवार को हाइकिंग करने का मन बनाया और कैलिफोर्निया के एक खूबसूरत पहाड़ के ऊपर चढ़कर यह तस्वीर खिचवाई. इसमें प्रीति जीन को पति परमेश्वर कह रही हैं.

730 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति परमेश्वर के साथ ये कहां घूम रहीं हैं प्रीति जिंटा, देखें Photo

फरवरी 2016 में हुई प्रीति-जीन की शादी.

खास बातें

  1. पति के साथ पहाड़ों की सैर कर रहीं प्रीति जिंटा
  2. जीन को पति परमेश्वर कहती हैं एक्ट्रेस
  3. सनी देओल के साथ 'भैयाजी सुपरहिट' में दिखेंगी डिंपल गर्ल
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लाइफ खुलकर एन्जॉय करने में यकीन करती हैं. फिल्मों से जुड़े रहने के साथ-साथ वे पति जीन गुडइनफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलती हैं. एक्ट्रेस ने रविवार को पति के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों अपने फैन्स को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. दरअसल, प्रीति और जीन ने रविवार को हाइकिंग करने का मन बनाया और कैलिफोर्निया के एक खूबसूरत पहाड़ के ऊपर चढ़कर, यह तस्वीर खिचवाई. इसमें प्रीति जीन को पति परमेश्वर कह रही हैं.
 
बेहद कम मौकों पर प्रीति अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीन की कुछ एक तस्वीरें मौजूद हैं.
 

A post shared by Preity Zinta (@realpz) on

 

A post shared by Preity Zinta (@realpz) on

 

A post shared by Preity Zinta (@realpz) on

बता दें, प्रीति और जीन की शादी 2016 की शुरुआत में हुई थी. जीन गुडइनफ अमेरिका के रहने वाले हैं और प्रीति से 10 साल छोटे हैं. 29 फरवरी को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे. इसके बाद मई 2016 में मुंबई में इनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया था. 

पढ़ें: शादी के बाद मैं फिल्में छोड़ने वाली थी, पति ने प्रोत्साहित कियाः प्रीति जिंटा

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में प्रीति ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला कर लिया था हालांकि उनके पति जीन गुडइनफ ने उन्हें फिल्मों में वापसी के लिए प्रोत्साहित किया. प्रीति की अगली फिल्म नीरज पाठक के निर्देशन में बन रही 'भैयाजी सुपरहिट' होगी जिसमें सनी देओल उनके साथ नजर आएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement