प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म को क्यों बोला था हां, बताई इसके पीछे की मजेदार वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कहना है कि हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' (Isn't It Romantic?) के लिए हां बोलने के पीछे मजेदार वजह है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म को क्यों बोला था हां, बताई इसके पीछे की मजेदार वजह

Rebel Wilson के साथ Priyanka Chopra

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कहना है कि हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' (Isn't It Romantic?) के लिए हां बोलने के पीछे मजेदार वजह है. 'इजंट इट रोमांटिक' (Isn't It Romantic?) न्यूयार्क के एक आर्किटेक्ट नतालिया (रेबेल विल्सन) (Rebel Wilson) की कहानी है जो अपने काम करने वाली जगह पर लोगों की नजरों में आने के लिए जी तोड़ मेहनत करती है लेकिन उससे डिजायन करवाने के बजाय कॉफी लाने के काम कराने की संभावना ज्यादा रहती है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)इस फिल्म में योगा ट्रेनर की भूमिका निभा रही हैं. यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. 

'ऋतिक रोशन से मिली तो लगा मैं 16 साल की हूं...', बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये है बड़ी 'तमन्ना'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#portfolioshots @rebelwilson @j_corden @latelateshow

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

 प्रियंका (Priyanka Chopra)ने कहा, "वास्तव में, यह स्वीकार करना बहुत मजेदार है लेकिन यह फिल्म पूरी तरह मेरे खाली समय में पूरी हो गई" उन्होंने कहा, "न्यूयार्क में इसकी शूटिंग हो रही थी. यह 'क्वांटिको' के सीजन दो (Quantico season 2) और सीजन तीन (Quantico season 3) के बीच का समय था. और लगभग डेढ़ महीना खाली था और हम ठीक उसी समय शूटिंग कर रहे थे. इसलिए यह ठीक से समझ में आई.एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई. उन्होंने कहा, "और मुझे रेबेल पसंद हैं. वे फिल्म की निर्माता हैं. उन्होंने वह फिल्म अपने लिए बनाई. यह उनकी प्रमुख भूमिका वाली पहली फिल्म है."

अभिनन्दन की वापसी पर शाहरुख ने जताई खुशी, कहा- आपकी बहादुरी हमें मजबूत बनाती है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...