प्रियंका चोपड़ा ने छात्रों के संबंध में किया ट्वीट, बोलीं- हर आवाज भारत के लिए...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने छात्रों को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हर आवाज सुनी जाती है. और हर आवाज भारत के बदलाव का कार्य करेगी. प्रियंका चोपड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने छात्रों के संबंध में किया ट्वीट, बोलीं- हर आवाज भारत के लिए...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने छात्रों के संबंध में किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हर आवाज भारत के बदलाव में कार्य करेगी
  • प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर किया जा रहा विरोध प्रदर्शन पुलिस की बर्बरता के बाद ही हिंसा में बदल गया. पुलिस के व्यवहार को लेकर देश की जाने-माने विश्वविद्यालयों के छात्रों ने भी जामिया और AMU के छात्रों का समर्थन किया. यहां तक कि बॉलीवुड कलाकारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए छात्रों के साथ किये गए व्यवहार की आलोचना की. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हर आवाज सुनी जाती है. और हर आवाज भारत के बदलाव का कार्य करेगी. प्रियंका चोपड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में यूपी पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- लानत है...

अपने ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने छात्रों का जिक्र करते हुए लिखा, "हर बच्चे के लिए शिक्षा हमारा सपना है. शिक्षा ही उन्हें स्वतंत्र रूप से विचार करने के काबिल बनाती है. हमने उन्हें आवाज उठाने के लिए बड़ा किया है. एक स्वतंत्र लोकतंत्र में, शांति से आवाज उठाना और उसका हिंसा से मिलना गलत है. हर आवाज गिनी जाती है. और हर आवाज भारत के बदलाव के लिए कार्य करेगी." बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के अलावा बीते दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी छात्रों के लिए ट्वीट किया था. अपन ट्वीट में उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे युवा लोकतंत्र को उनका सलाम. 

रानी मुखर्जी की 'मर्दानी' ने छठे दिन भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ-साथ स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, हूमा कुरैशी, पुल्कित सम्राट, सयानी गुप्ता और अनुभव सिन्हा जैसे कई कलाकारों ने भी छात्रों के लिए ट्वीट किये. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में किया जा रहा विरोध प्रदर्शन हिंसा में बदल गया. प्रदर्शन करने के लिए वहां करीब 2,000 लोग इकट्ठा हुए थे. भीड़ ने सीलमपुर टी पॉइंट से जाफराबाद टी प्वाइंट के बीच पथराव किया. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया. कई बसों में तोड़फोड़ भी की. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com