सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

Pulwama Attack: सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर अपना म्यूजिक वीडियो डालते हुए सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें फैन्स के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा. पुलवामा हमले के मद्देनजर उनके फैन उनसे नाराज हो गए हैं.

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने लॉन्च किया म्यूजिक वीडियो तो पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के मद्देनजर गुस्साए फैन्स

खास बातें

  • सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया म्यूजिक वीडियो
  • सनी से फैन्स हो गए नाराज
  • पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर दिए रिएक्शन
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर अपना म्यूजिक वीडियो डालते हुए सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें फैन्स के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा. सनी लियोन ने कल अपने नए म्यूजिक वीडियो 'हॉलीवुड वाले नखरे' का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था. सनी लियोन (Sunny Leone) का ये वीडियो रिलीज होते ही वायरल भी हो गया था. लेकिन सनी लियोन के कुछ फैन्स को गुस्सा आ गया कि वे पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के मद्देनजर अपनी म्यूजिक वीडियो के लॉन्च को फिलहाल के लिए टाल सकती थीं. इस तरह सनी लियोन (Sunny Leone) के फैन्स ने इसी मसले को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया.

Pulwama Attack: ऋषि कपूर का पुलवामा हमले पर फूटा गुस्सा, लिखा- हमला करने वाले कश्मीरी आवाम के दोस्त नहीं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Pulwama Attack: कंगना रनौत का दिखा गुस्सा, बोलीं- 'चुप हैं इसका मतलब ये नहीं कायर हैं...'

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो के साथ लिखा था कि अपने शुक्रवार को मेरे फंजाबी सॉन्ग 'हॉलीवुड वाले नखरे' के साथ और मस्ती भरा बनाएं. इस तरह सनी लियोन ने अपने नए सॉन्ग का ऐलान किया था जिसके म्यूजिक वीडियो में वे ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. लेकिन पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के मद्देनजर उनके फैन्स गुस्सा गए. फैन्स ने लिखा कि जब पूरा देश शोक में है आप सॉन्ग लॉन्च कर रही हैं. उन्होंने सनी लियोन (Sunny Leone) को सलाह दी कि आप सॉन्ग लॉन्च के लिए कुछ दिन तक रुक सकती थीं. इस तरह सनी लियोन को फैन्स ने कई तरह की सलाहें दे डालीं. कुछ फैन्स ने तो उन्हें अनफॉलो के लिए ही कह दिया है. 

0j9onq5o

Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के यूजर्स, बोले- 'बंद करो कपिल शर्मा का शो देखना...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू एवं कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama Blast) के अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस14 फरवरी को हमला हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF) का काफिला वहां से गुजर रहा था. सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए हमले में करीब 60 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे फिदायीन हमला बताया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...