NDTV Khabar

क्या अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से जयपुर में मिलेंगे इरफान खान?

इरफान असल जिंदगी में पिंक सिटी से वास्ता रखते है और ऐसे में जल्द ही इरफान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए क्या जयपुर का दौरा करेंगे..?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से जयपुर में मिलेंगे इरफान खान?

इरफान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता इरफान खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'करीब करीब सिंगल' में एक बार फिर अपनी 'लवर बॉय' की छवि दिखाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित फिल्म के इस ट्रेलर में इरफान उर्फ योगी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स की याद में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें: जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब पर हुआ सवाल तो इरफान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन...

इरफान असल जिंदगी में पिंक सिटी से वास्ता रखते हैं और ऐसे में जल्द ही इरफान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए क्या जयपुर का दौरा करेंगे..? ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या इस दौरान इरफान अपने किरदार योगी से प्रेरित होकर असल जिंदगी मे अपने पुराने प्यार से मुलाकात कर यादों को ताजा करेंगे?

पढ़ें: 'करीब करीब सिंगल' के लिए इरफान खान से जुड़ेंगे 'हक से सिंगल' जाकिर खान

'करीब करीब सिंगल' की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है जिसमें ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो ये आवश्यक नही है. असामान्य फिल्म मध्यम आयु वर्ग योगी और जया के रोमांस पर केंद्रित है जो ऑनलाइन एक दूसरे से मिलते है. 

पढ़ें: इस विवादास्पद कॉमेडी ग्रुप के साथ फिर से जुड़े इरफान खान, उड़ाएंगे नेताओं का मजाक!

टिप्पणियां
फिल्म के ट्रेलर और अभी तक जारी हुए गानों को दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है, जहां प्रसंशकों को यह असमान्य कहानी खूब पसंद आ रही है. तनुजा चंद्रा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'करीब करीब सिंगल' एक जार पिक्चर्स का निर्माण हैं. फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है. 10 नवंबर 2017 को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

VIDEO: अभिनेता इरफान खान से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement