NDTV Khabar

अक्षय कुमार की हॉरर फिल्म 'लक्ष्मी बम' के डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म, बोले- पैसे नहीं आत्मसम्मान जरूरी...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के निर्देशक यानी राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने कुछ कारणों से फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की हॉरर फिल्म 'लक्ष्मी बम' के डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म, बोले- पैसे नहीं आत्मसम्मान जरूरी...

'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के निर्देशक राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' को लगा झटका
  2. निर्देशक राघव लॉरेंस ने कई कारणों से छोड़ी फिल्म
  3. सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी भावनाएं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था. इस पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह फिल्म 5 जून, 2020 में रिलीज होगी. फिल्म 'लक्ष्म बम' (Laxmmi Bomb) साउथ की सुपर हिट हॉरर फिल्म 'कंचना' (Kanchana) का रीमेक है. लेकिन हाल ही में फिल्म  (Laxmmi Bomb) से संबंधित चौंकाने वाली बात सामने आई है. फिल्म 'लक्ष्मी बम' के निर्देशक यानी राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने फिल्म (Laxmmi Bomb) का पोस्टर रिलीज होने के कुछ समय बाद ही फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया. अपने इस फैसले के पीछे राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने कई वजहें बताई हैं.  

अक्षय कुमार फिल्म 'लक्ष्मी बम' में कुछ इस तरह आएंगे नजर, शेयर करते ही Photo वायरल


'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के निर्देशक राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने फिल्म छोड़ने की बात सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर करते हुए बताई. इस नोट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'प्रिय दोस्तों और फैंस...इस दुनिया में व्यक्ति के लिए पैसे और शोहरत से ज्यादा जरूरी है उसका आत्मसम्मान. इसलिए मैने फिल्म 'कंचना' (Kanchana) के रीमेक 'लक्ष्मी बम' से बाहर होने का फैसला लिया है. मैं कारण नहीं बताना चाहता, क्योंकि यहां कई वजहे हैं. लेकिन उनमें से एक है कि फिल्म का पोस्टर (Laxmmi Bomb) बिना मुझसे डिस्कस किए और बिना मेरी जानकारी के ही रिलीज कर दिया गया. मुझे इसकी जानकारी किसी तीसरे शख्स से मिली. यह एक निर्देशक के लिए काफी दुखद है कि उसकी ही फिल्म (Laxmmi Bomb) के पोस्टर रिलीज होने की जानकारी उसे किसी तीसरे व्यक्ति से पता चले. मैं काफी निराश महसूस कर रहा हूं.' अपनी भावनाओं को साझा करते हुए उन्होंने आगे लिखा 'पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं प्रार्थना करता हूं कि फिल्म को खूब सफलता मिले. 

अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

आपको बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक किन्नर भूत का रोल निभाएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लुक से उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट भी है. फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) भी लीड रोल में नजर आएंगी. साथ ही, फिल्म (Laxmmi Bomb) में बॉलीवुड के 'बिग बी' यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के भी काम करने की खबरें आ रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement