NDTV Khabar

Viral Video: इस सिंगर ने कटवा डाले अपने घने-लंबे बाल, गुस्साए फैन्स बोले- दिल तोड़ दिया...

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ फेम राजस्थानी सिंगर रजनीगंधा शेखावत ने अपने हेयरकट का फेसबुक पर वीडियो डाला है और यह जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: इस सिंगर ने कटवा डाले अपने घने-लंबे बाल, गुस्साए फैन्स बोले- दिल तोड़ दिया...

राजस्थानी यूट्यूब स्टार रजनीगंधा शेखावत

खास बातें

  1. हिट सॉन्ग का मैशअप करती हैं तैयार
  2. यूट्यूब पर हैं सुपरहिट
  3. फिल्मों में भी गा चुकी हैं
नई दिल्ली: ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ फेम राजस्थानी सिंगर रजनीगंधा शेखावत ने अपने हेयरकट का फेसबुक पर वीडियो डाला है और यह जमकर वायरल हो रहा है. रजनीगंधा के कई फैन्स को उनका नया हेयरस्टाइल खूब जमा है और उन्होंने तारीफ की है तो कुछ ऐसे फैन्स भी हैं जिनका रजनीगंधा ने दिल तोड़ दिया है. लेकिन रजनीगंधा ने अपने घने-लंबे बालों को बेवजह ही नहीं कटवाया है. रजनीगंधा ने अपने लंबे बालों को कैंसर चैरिटी के लिए कटवा डाला है. उन्होंने 93 सेंटीमीटर लंबे बाल कटवाए हैं.

Sanju की मां का रोल निभा रहीं मनीषा कोइराला ने खोले राज, 'रणबीर से छोटा किरदार लेकिन...'

उनके कई फैन्स ऐसे हैं जो उनके बालों से बहुत प्यार करते हैं और वे उनसे खफा हो गए हैं. लेकिन कुछ ऐसे फैन्स भी हैं जिन्होंने अपने अनुभव उनके साथ साझा किए हैं. रजनीगंधा ने फैन्स के रिएक्शन के बारे में कहा, “मैं एकदम अजबनी लोगों से कट से पहले मंजूरी नहीं ले रही थी. ये मेरे बाल हैं और मैंने कटवा दिए. ये बहुत ही सिंपल हेयरकट है. एक बॉलीवुड विग मेकर ने मुझे बताया था कि मेरे बालों के 20-25 हजार रुपये मिल जाएंगे. इसलिए मैंने अपने बाल चैरिटी के लिए दे दिए. लेकिन फैन्स जिस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं वह वाकई हैरत भरा है.”




रजनीगंधा शेखावत सिंगर एड शिरान  के सॉन्ग ‘शेप ऑफ यू’ में राजस्थानी ‘हिचकी’ सॉन्ग को मिलाकर मैशअप तैयार किया था, और यह सॉन्ग खूब वायरल हुआ था. इस हिट सॉन्ग को उन्होंने पूरी तरह से राजस्थानी रंग में रंग दिया था, इसमें नगाड़ा, खड़ता, मोर्चाग और मुर्ला का इस्तेमाल किया गया. रजनीगंधा की खासियत रही है कि वे इंटरनेशनल सॉन्ग को राजस्थानी छौंक से एकदम देसी बना देती हैं.




टिप्पणियां
राजस्थानी के साथ इंग्लिश गानों के संगम का काम करने वाली वे अकेली सिंगर हैं. यही नहीं, उन्होंने ‘बद्री की दुलहनिया’ में पांच सिंगर्स के साथ भी गाना गाया था. इस गाने की शुरुआत उनके लोक गीत की पंक्तियों से हुई थीं. रजनीगंधा सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के ‘जग घुमयो’, बेयोंसे और जस्टिन बीबर के गानों का भी मैशअप कर चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement