NDTV Khabar

रजनीकांत ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, फिर बिग बी ने अवॉर्ड लेने के बाद किया यह खुलासा- देखें Video

गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया ( International Film Festival Of India) के 50वें एडिशन में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रजनीकांत (Rajinikanth) को लेकर एक खुलासा किया है- देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, फिर बिग बी ने अवॉर्ड लेने के बाद किया यह खुलासा- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajinikanth ने दिया एक दूसरे को अवॉर्ड

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक दूसरे को दिया अवॉर्ड
  2. रजनीकांत ने इस मौके पर अमिताभ बच्चन के पैर भी छुए
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया ( International Film Festival Of India) के 50वें एडिशन यानी की गोल्डन जुबली पर बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मौजूदगी सबसे ज्यादा खास रही. इस मौके पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक दूसरे को सम्मानित किया. यही नहीं रजनीकांत ने अमिताभ के पैर भी छुए. यहां बिग बी ने जहां रजनीकांत को 'आइकॉन ऑफ द गोल्डन जुबली अवॉर्ड' से नवाजा तो वहीं रजनीकांत द्वारा भी अमिताभ बच्चन सम्मानित किये गए. 

अनुपम खेर ने इटली के ड्राइवर से भारत के बारे में किया सवाल, फिर मिला यह धाकड़ जवाब- वायरल हुआ Video


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस मौके पर एक दूसरे की जमकर तारीफ की. इन दोनों सुपरस्टार्स का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सम्मानित किये जाने पर सबका आभार जताने के बाद रजनीकांत से अपनी करीबी बयां करते हुए अमिताभ ने बताया की दोनों कई बार एक दूसरे की सलाह नहीं मानते. अमिताभ बच्चन ने कहा, "रजनीकांत जी को मैं अपने परिवार का सदस्य समझता हूं. यह अलग बात है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें. रजनीकांत बेहद हंबल व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व, जो सदैव इंस्पायर करते हैं."

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

वहीं,  रजनीकांत (Rajinikanth) ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा,  "अमिताभ बच्‍चन उनकी प्रेरणा हैं." उन्होंने इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पैर भी छुए.  इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया ( International Film Festival Of India) कार्यक्रम की शुरुआत में रमेश सिप्पी, एन चंद्रा और पीसी श्रीराम को भी सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया. करण जौहर के होस्ट करने से लेकर, शंकर महादेवन की परफॉर्मेंसेस से इफ्फी की गोल्डन जुबली को खास बनाने की कोशिश हुई. ये फेस्टिवल 9 दिनों तक चलेगा, इस बार 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement