स्टारडम के बारे में नहीं सोचते राजकुमार राव, बोले- यह दबाव डाल सकता है...

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये की कमाई को पार कर गई है, लेकिन इस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने बॉलीवुड में 'स्टार' का दर्जा हासिल कर लिया है.

स्टारडम के बारे में नहीं सोचते राजकुमार राव, बोले- यह दबाव डाल सकता है...

राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर हिट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'स्त्री (Stree)' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये की कमाई को पार कर गई है, लेकिन इस एक्टर ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने बॉलीवुड में 'स्टार' का दर्जा हासिल कर लिया है. दरअसल, साल 2017 से ही बॉलीवुड में राजकुमार राव के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनकी फिल्में न सिर्फ दर्शकों द्वारा सराही जा रही हैं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही हैं.

बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर ने दिखाया अपना हुनर, दीपिका को पहले रूलाया और फिर यूं हंसाया- देखें Video

राजकुमार राव ने मंगलवार रात संवाददाताओं से कहा, "मैं अभी स्टारडम के बारे में नहीं सोचता, मैं इसे उस तरह से नहीं सोचता. मैं काम करना पसंद करता हूं, मैं अपने काम से प्यार करता हूं और यही चीज है जो मैं करता हूं. मैं दबाव में काम नहीं कर सकता, ये सभी चीजें दबाव बढ़ाती हैं. यह मेरा काम है और मुझे यथासंभव सर्वश्रेष्ठ तरीके से इसे करना है."

अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' पर बरपाया कहर, इस मीठे अंदाज में दे डाली धमकी- देखें Video

उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ बनाई गई फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर कहा, "हम निश्चित तौर पर 'स्त्री 2' के बारे में गौर कर रहे हैं. हम अगले साल की शुरूआत में शूटिंग शुरू करेंगे."

देखें, ट्रेलर...

तैमूर अली खान पहुंचे गणपति बप्पा के द्वार, कुर्ता-पायजामा लुक में खूब किया मस्ती-धमाल... देखें Video...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'स्त्री' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का निर्माण 20 करोड़ रुपये के बजट में हुआ था. फिल्म अब तक 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजसेन कर चुकी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...