आकाश अंबानी की शादी में जमकर नाचे रणबीर कपूर, वायरल हुआ Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया  पर धूम मचा रहा है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस वीडियो में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी में जमकर डांस कर रहे हैं.

आकाश अंबानी की शादी में जमकर नाचे रणबीर कपूर, वायरल हुआ Video

Akash Ambani Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • आकाश अंबानी की शादी में जमकर नाचे रणबीर
  • रणबीर के साथ शाहरुख भी कर रहे हैं डांस
नई दिल्ली:

Akash Ambani Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  का एक वीडियो सोशल मीडिया  पर धूम मचा रहा है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस वीडियो में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी में जमकर डांस कर रहे हैं. खास बात यह है कि रणबीर कपूर   (Ranbir Kapoor) के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी उनके साथ जमकर डांस कर रहे हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. रणबीर कपूर के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में रणबीर के साथ आकाश अंबानी (Akash Ambani) और उनकी मां  नीता अंबानी (Nita Ambani) भी खूब डांस कर रही हैं.

अमिताभ बच्चन ने मांगी नौकरी तो शाहरुख खान बोले- आपको मिल जाए तो मुझे भी बता देना...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bigbollywoodworld (@bigbollywoodworld) on

 

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में भी शामिल हुए थे. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उस समारोह में भी जमकर धमाल मचाया था. आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी आज यानी शनिवार को होने वाली है. खबर है कि आकाश अंबानी की बारात निकल चुकी है और सारे सेलिब्रेटी ढोल नगाड़ों की आवाज में जमकर नाच रहे हैं.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में WWE के रेसलर ने किया धमाकेदार डांस, शिल्पा शेट्टी के साथ ली सेल्फी - देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on

 

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के साथ शादी हो रही है. आकाश अंबानी (Akash Ambani) और (Shloka Mehta) की मेहंदी सेरेमनी (Akash Ambani Shloka Mehta Mehndi Ceremony) में भी खूब डांस, संगीत और धमाल मचाा था. खबर है कि आकाश अंबानी की सवारी और पूरे एंटिलिया को फूलों से सजाया गया है. अंबानी परिवार ने हाल ही में बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पिरामल (Anand Piramal) का वेडिंग सेलिब्रेशन किया था. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...