NDTV Khabar

कपिल देव की बायोपिक नहीं बल्कि '83 में कप्तान की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह

कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मदनलाल, चेतन शर्मा, बिशन सिंह बेदी, श्रीकांत समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स इवेंट में मौजूद रहे. इस दौरान रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की खास बॉन्डिंग कैमरे में कैद हुई.

104 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल देव की बायोपिक नहीं बल्कि '83 में कप्तान की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के साथ कपिल देव.

खास बातें

  1. '83 में कपिल देव की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह
  2. 1983 वर्ल्ड कप के खिलाड़ियों से मिले रणवीर सिंह
  3. कैमरे में कैद हुई रणवीर सिंह और कपिल देव की केमिस्ट्री
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चर्चाएं बटोर रहे रणवीर सिंह की नई फिल्म '83 की घोषणा हो गई हैं. साल 1983 में भारत को क्रिकेट विश्व कप में मिली पहली खिताबी जीत की कहानी पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को कप्तान कपिल देव की भूमिका में देखा जाएगा. इसके तहत रणवीर ने विश्व कप विजेता टीम से बुधवार को मुलाकात की. मुंबई में आयोजित एक इवेंट में रणवीर की मुलाकात दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव से हुई. कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मदनलाल, चेतन शर्मा, बिशन सिंह बेदी, श्रीकांत समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स इवेंट में मौजूद रहे. इसकी तस्वीरें रणवीर सिंह ने फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर जारी की है, जिसमें कपिल देव के साथ रणवीर सिंह की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है.

पढ़ें: अलाउद्दीन के बाद क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
 
OMG! गोविंदा नहीं रणवीर सिंह के साथ करिश्‍मा कपूर कर रही हैं 'सरकाय लेयो खटिया...'

गौरतलब है कि भारत ने कपिल की कप्तानी में 1983 में आयोजित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर पहला खिताब जीता था. इस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म की पटकथा का काम पूरा हो चुका है. हालांकि, रणवीर के अलावा अभी तक टीम के अन्य खिलाड़ियों का किरदार निभाने के लिए स्टार्स की घोषणा नहीं की गई है.

 VIDEO: टीम 'भूमि' से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement