RAW Box Office Collection Day 11: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की शानदार कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

RAW Box Office Collection: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW)  बॉक्स ऑफिस (RAW Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर रही है.

RAW Box Office Collection Day 11: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की शानदार कमाई,  जानें अब तक का कलेक्शन

RAW Box Office Collection Day 11: जॉन अब्राहम (John Abraham) का जलवा

खास बातें

  • 'रोमियो अकबर वाल्टर' की शानदार कमाई
  • जॉन अब्राहम ने बिखेरा जलवा
  • लोगों को पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

RAW Box Office Collection Day 11: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW)  बॉक्स ऑफिस (RAW Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर रही है. जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ'  लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस फिल्म की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी थी कि शनिवार को जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ'  (RAW)  ने 2.25 करोड़ रुपये की कमाई और रविवार को भी फिल्म ने करीब 3 करोड़ की कमाई की थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोमवार को भी फिल्म ने करीब 1 करोड़ का आस-पास कमाई की है. हालांकि, इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रॉ' (RAW) का कुल कलेक्शन अब 41 करोड़ के पार पहुंच गया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW) ने इस हफ्ते यानी शुक्रवार को 1.25 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़ और रविवार को करीब 3 करोड़ और सोमवार को भी 1 करोड़ के आस-पास का बिजनेस कर लिया है. जानकारों का कहना है कि आने वाले दिनों में  'रोमियो अकबर वाल्टर'  यानी 'रॉ'  और बेहतर प्रदर्शन कर सबको चौंकाएगी. जॉन अबॅाहम की फिल्म से ज्यादा कमाई की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन सबको चौंका दिया है.

Sapna Choudhary के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) ने रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ 25 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 25 लाख, रविवार को 8.50 करोड़, सोमवार को 2.50 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 1.50 करोड़, गुरुवार को भी करीब 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) ने वर्ल्ड वाइड 44 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. बताया जाता है कि फिल्म की लागत 34-35 करोड़  है. इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है.

आजम खान के बयान पर भड़कीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा- अगर घिनौनेपन का कोई चेहरा होता तो....

जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'रॉ' 'RAW' को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम  (John Abraham) के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने RAW में खुफिया विभाग के प्रमुख का रोल किया है. दर्शकों को जॉन अब्राहम की यह फिल्म खूब पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...