NDTV Khabar

साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार शकीला के पास पहुंचीं ऋचा चड्ढा, सीख डाले ये सबक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बॉलीवुड में कुछ हटकर किरदार करने के लिए पहचानी जाती हैं. ऋचा चड्डा ने 'फुकरे' से लेकर 'मसान' तक में बेहतरीन अभिनय किया है. हाल ही में वे एडल्ट मूवी स्टार से मिलीं और कई बातें भी सीखीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार शकीला के पास पहुंचीं ऋचा चड्ढा, सीख डाले ये सबक

एडल्ट फिल्म स्टार शकीला से मिलीं ऋचा चड्ढा

खास बातें

  1. शकीला से मिलने गई थीं ऋचा चड्ढा
  2. एडल्ट फिल्म स्टार रह चुकी हैं शकीला
  3. बायोपिक में ऋचा कर रही हैं काम
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड में कुछ हटकर किरदार करने के लिए पहचानी जाती हैं. ऋचा चड्डा ने 'फुकरे' से लेकर 'मसान' तक में बेहतरीन अभिनय किया है, और अब वे कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो उनके फैन्स के लिए एकदम अनोखा होगा. दक्षिण भारतीय फिल्मों की लोकप्रिय एडल्ट फिल्म स्टार शकीला खानकी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. अपनी एडल्ट फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गई थीं जिसमें उन्होंने सिल्क स्मिता के साथ अभिनय किया था. आज भी दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक, शकीला, एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों के लिए एक आकर्षक सेल्युलॉइड कहानी तैयार करती है. सिल्क स्मिता के बाद वह स्टार बन गईं और दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री में हर निर्माता और निर्देशक का ध्यान आकर्षित करने के कारण मलयालम सिनेमा में पहली महिला अभिनेत्री बन गई, जो काफी हद तक पुरुषों के वर्चस्व वाला व्यवसाय बना हुआ था.

Silk Smitha की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर; जानें 5 दिलचस्प बातें
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on


नियाग्रा फॉल्स की बौछारों में भीगने का इस सिंगर ने यूं लिया मजा, वीडियो हुआ वायरल

ऋचा, जो प्रयोगात्मक और चुनौती भरी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, शकीला खान की बायोपिक फिल्म के निर्माताओं के लिए पहली और आखिरी पसंद थीं. उन्होंने हाल ही में बेंगलूरू में शकीला से ऑफिशयल मुलाकात की. वास्तविक और परदे की शकीला दोनों ने एक साथ काफी समय बिताया और एक-दूसरे को समझने हेतु काफी अच्छा समय गुजारा. शकीला ने अपने शुरुआती दिनों और उनके लंबे करियर से जुड़ी कहानियों को साझा किया और 'फुकरे' की अभिनेत्री को वे सभी डिटेल्ज दिए जिनकी ऋचा को अपने अभिनय की पूर्णता के लिए जरूरत होगी.

Exclusive: आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव 2019, जानें पार्टी और सीट का नाम

टिप्पणियां
वर्तमान में कर्नाटक के एक छोटे से गांव तीर्थहल्ली में इस फिल्म कि शूटिंग की जा रही है, जहां मोबाइल नेटवर्क में उतार-चढ़ाव रहता है और बिजली का सप्लाइ भी पर्याप्त नहीं है, लेकिन ऋचा ने इस स्थिति को सकारात्मक तरीके से लिया और बिना किसी शिकायत के वह अपना काम कर रही हैं। शकीला खान का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया है, और इसे 2019 के मध्य में रिलीज करने का लक्ष्य रखा गया है।

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement