Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की 'साहो' ने 5वें दिन भी की धुआंधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection: प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धुआंधार कमाई कर डाली है.

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की 'साहो' ने 5वें दिन भी की धुआंधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) की धूम

खास बातें

  • 'साहो' की धुआंधार कमाई जारी
  • फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़
  • प्रभास और श्रद्धा कपूर की खूब जमी जोड़ी
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो'  (Saaho)  की बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धुआंधार कमाई जारी है. सुपरस्टार  प्रभास  (Prabhas) की फिल्म ने हिंदी मार्केट में जहां पहले दिन 24.40 करोड़ के साथ धमाकेदार ओपनिंग ली थी. दूसरे दिन यानी शनिवार को 25.20 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 29.48 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 14.20 करोड़ की कमाई की थी.  प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को भी धाकड़ कमाई की है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की होगी. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं.

Ranu Mondal की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- जितनी हो सके उतनी करती थी मां की देखभाल...

प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) के हिंदी वर्जन ने पांच दिनों में अब तक 103 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है ऐसी संभावना जताई जा रही है. वहीं, अलग-अलग भाषाओं में बनीं फिल्म 'साहो' (Saaho) ने देशभर में केवल 5 दिनों में 220 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा पार कर लिया है. इससे पहले प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) के हिंदी वर्जन ने साल 2015 में पहले हफ्ते में 22.35 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं 'बाहुबली 2' (Baahubali 2) ने साल 2017 में 127 करोड़ की कमाई की थी. अब उनकी फिल्म साहो ने पहले हफ्ते में 79. 08 की कमाई की है. यानी यह फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई.

संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त ने पहनी ऐसी साड़ी, बेटी त्रिशला ने किया ये कमेंट

प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते भी फिल्म धमाकेदार कमाई करेगी और 200 करोड़ केआंकड़े के पास पहुंचेगी.  प्रभास (Prabhas) पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है,  'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. चोरी, और विलेन्स की सीनाजोरी के बीच सबको याद आती है अंडरकवर पुलिस अफसर प्रभास की. प्रभास की एंट्री के साथ ही एक्शन का तूफान आ जाता है. 

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ बॉन्फायर का लिया मजा, फोटो हुईं वायरल

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक भी काफी अच्छा है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...