Saaho Box Office Collection Day 8: प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' की तूफानी कमाई जारी, जानें कुल कलेक्शन

Saaho Box Office Collection: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) का 8वें दिन भी बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धमाल जारी रहा.

Saaho Box Office Collection Day 8: प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' की तूफानी कमाई जारी, जानें कुल कलेक्शन

Saaho Box Office Collection Day 8: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का धमाका

खास बातें

  • 'साहो' का धमाल जारी
  • फिल्म ने कमाए इतने करोड़
  • प्रभास का एक्शन लोगों को आ रहा है पसंद
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 8: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) का 8वें दिन भी बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धमाल जारी रहा.  प्रभास  (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार ढंग से की है. साहो ने आठ दिनों में 120 करोड़ की कमाई कर डाली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. प्रभास (Prabhas)' की फिल्म की कमाई को देख कर कहा जा सकता है कि जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी. 

सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

प्रभास  (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 24.40 करोड़ रुपये से धाकड़ शुरुआत की थी. 'साहो' (Saaho) ने शनिवार को 25.20, रविवार को 29.48, सोमवार को 14.20 और मंगलवार को 9.10, बुधवार को 6.90, गुरुवार को 6.75 करोड़ रुपये की की थी. इसकी जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी थी. हालांकि फिल्म की कमाई में पहले की तुलना में गिरावट दर्ज की गई है. 

इस एक्टर ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक तो एक्ट्रेस बोली- मूछें नोंच लूंगी...देखें Video

प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) की ओवरऑल कमाई की बात करें तो फिल्म ने 8 दिनों में 270 करोड़ रुपये के आस-पास की कमाई की है.  प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...