विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 14, 2019

Saaho Teaser: सिनेमा हॉल ही में नाचने लगे बाहुबली प्रभास के फैन्स, श्रद्धा कपूर ने पोस्ट किया धमाकेदार Video

Saaho Teaser: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है. फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सिनेमा हॉल में फैन्स की दीवानगी को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है.

Read Time: 3 mins
Saaho Teaser: सिनेमा हॉल ही में नाचने लगे बाहुबली प्रभास के फैन्स, श्रद्धा कपूर ने पोस्ट किया धमाकेदार Video
'साहो' (Saaho) का टीजर देख प्रभास (Prabhas) के फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना
नई दिल्ली:

फिल्म 'साहो' (Saaho) का टीजर रिलीज हो चुका है और इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. बाहुबली प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा (Shraddha Kapoor) कपूर की फिल्म  'साहो' के टीजर रिलीज होने के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. इस बात का सबूत है श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ वीडियो. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फैन्स का जोश खुशी देखने लायक है. इस वीडियो में दिख रहा है कि पर्दे पर 'साहो' (Saaho) का टीजर आते ही लोग खुशी से नाचने लगते हैं. श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) द्वारा  साझा किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Saaho Teaser: प्रभास का शानदार एक्शन, 'साहो' का टीजर देख थम जाएंगी सांसें

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में प्रभास  (Prabhas) के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'प्रभास के फैंस का उतावलापन!!! ये एक सपना ही है प्रभास, सुजीत और साहो की पूरी टीम के साथ काम करना! साहो की पूरी टीम की करीब 2 साल की कड़ी मेहनत...लोगों की इस प्रतिक्रिया से मैं काफी खुश हूं! धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद!'

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने किया खुलासा, कहा- ऋतिक की बहन ने मांगी थी माफी...

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की साथ में यह पहली फिल्म है. फिल्म  'साहो' (Saaho) के टीजर में प्रभास और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री देखने में जबदस्त लग रही है. फिल्म 'बाहुबली' के बाद प्रभास की यह दूसरी फिल्म है, जिसने दर्शकों में अभी से ही एक्साइटमेंट भर दी है. 'साहो'  15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दुनिया भर में रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, अरुण विजय, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फराह खान ने बताया बॉलीवुड में कौन है सबसे कंजूस, मांगे 500 रुपए तो मिला ऐसा जवाब 
Saaho Teaser: सिनेमा हॉल ही में नाचने लगे बाहुबली प्रभास के फैन्स, श्रद्धा कपूर ने पोस्ट किया धमाकेदार Video
स्कूल के दिनों में मम्मी और बहन की चीजें चुराकर गर्लफ्रेंड को दे देता था ये एक्टर, पहचाना क्या?
Next Article
स्कूल के दिनों में मम्मी और बहन की चीजें चुराकर गर्लफ्रेंड को दे देता था ये एक्टर, पहचाना क्या?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;