NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने दो करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया है. साई पल्लवी फिल्मों में कम ही मेकअप करती हैं और उनका मानना है कि आप जैसे हैं, वैसे ही अच्छे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने फेयरनेस क्रीम ब्रांड को कहा 'नो'

खास बातें

  1. मलयालम फिल्म एक्ट्रेस हैं साई पल्लवी
  2. धनुष के साथ 'मारी 2' में आई थीं नजर
  3. सूर्या के साथ है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

गोरेपन की दीवानगी को बड़ी-बड़ी कंपनियां कैश कराने में जुटी रहती हैं और इस एक्ट्रेस ने गोरेपन से जुड़ी क्रीम का प्रमोशन करने से ही मना कर दिया है. जी हां, मलयालम एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने दो करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया है. मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि साउथ की बेहतरीन एकट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने फेयरनेस क्रीम ब्रांड को साफ तौर पर न कह दिया है. दिलचस्प यह कि ये डील कोई छोटी-मोटी नहीं थी, और इसके लिए साई पल्लवी (Sai Pallavi) को दो करोड़ रुपये का ऑफर किया गया था. साई पल्लवी की खासियत स्क्रीन पर कम मेकअप और अपने चेहरे को जस का तस पेश करना है. इस वजह से साई पल्लवी सिने प्रेमियों में जबरदस्त ढंग से लोकप्रिय भी हैं. 

विशाल भारद्वाज से दोस्त ने पूछा 'आजाद भारत का पहला आतंकी कौन था' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिया ये नाम


ट्विंकल खन्ना ने अरविंद केजरीवाल का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हुआ वायरल

हालांकि साई पल्लवी (Sai Pallavi) पहले भी कई मौकों पर कह चुकी हैं कि मैं ब्यूटी प्रोडक्ट का प्रचार नहीं करती और हर किसी को जैसा है वैसे रहने में खुश रहना चाहिए. साई पल्लवी ने मलयालम मूवी 'प्रेमम' से करियर की शुरुआत की थी और इसके लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. इसके बाद उनकी मलयालम फिल्म 'काली' बी बेहद पॉपुलर हुई थी, और साई पल्लवी की एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था. 

फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

टिप्पणियां

साई पल्लवी (Sai Pallavi) की 'अथिरन' हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें फहद फासिल उनके सह-कलाकार हैं. 'अथिरन' मलयालम (Malayalam) भाषा की साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है. इसके बाद साई पल्लवी 'सिंघम' का किरदार निभाने वाले सुपरस्टार सूर्या के साथ 'एनजीके' में नजर आएंगी. फिल्म 31 मई को रिलीज होगी. साई पल्लवी की 2018 में 'मारी 2' धनुष के साथ आई थी, और इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement