NDTV Khabar

सैफ अली खान से पूछा 'करीना की सफलता से जलते हैं आप', तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सफलता से जलन हुई है. इस पर एक्टर ने जबरदस्त जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान से पूछा 'करीना की सफलता से जलते हैं आप', तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर की सफलता के प्रश्न पर दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  1. सैफ से पूछा गया करीना की सफलता को लेकर सवाल
  2. एक्टर ने इंटरव्यू में दिया जबरदस्त जवाब
  3. फिल्म 'लाल कप्तान' के बाद 'तान्हाजी' में नजर आएंगे सैफ अली खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'लाल कप्तान' (Laal Kaptaan) में नजर आए थे. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का किरदार काफी दिलचस्प था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में थोड़ी कमजोर रही. फिल्म से इतर सैफ अली खान हाल ही में हुए अपने इंटरव्यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, इंटरव्यू में सैफ अली खान से फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने पूछा कि क्या कभी उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सफलता से उन्हें जलन हुई है? राजीव मसंद के इस सवाल का सैफ अली खान ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से जवाब दिया, उनके जवाब ने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा. 

शाहरुख खान को आयुष्मान खुराना की पत्नी पर आया गुस्सा, बोले- सब चीज ठीक है, लेकिन जब बात मेरे...


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा, "नहीं, नहीं. हम इन चीजों को लेकर काफी प्रैक्टिकल हैं. आप जानते हो कि चीजें बदलती हैं, ऊपर नीचे जाती हैं. एक समय पर कोई इंसान दूसरे व्यक्ति से ज्यादा सफल होता है और अगले ही समय पर दोनों ही अच्छा समय गुजार रहे होते हैं. लेकिन मैंने कभी भी जिंदगी को इन चीजों में नहीं मापा है. यहां तक कि मेरी सफलता का बॉक्स ऑफिस से भी कोई लेना-देना नहीं है. यह ठीक वही करना है, जो घर पर हो रहा है."

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को सफर में मिले नए दोस्त, क्यूट Photos हुईं वायरल

 इसके अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मजेदार अंदाज में बात करते हुए कहा, "और मैं कह सकता हूं कि वो अभी छोटी है...लेकिन हां, मैं कभी भी उससे मुकाबला नहीं करता या उनके बारे में बुरा नहीं सोचता." बता दें कि सैफ अली खान लाल कप्तान के बाद 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. वहीं, करीना कपूर फिल्म गुड न्यूज, अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्डा में भी नजर आएंगी.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement