सलमान खान पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले-चौथी क्लास में आपको स्कूल से निकाला गया था, फिर भी आप...

सलमान खान (Salman Khan) पर इस बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने ट्वीट के जरिए निशाना साधा है. उनका ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले-चौथी क्लास में आपको स्कूल से निकाला गया था, फिर भी आप...

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए हैं. इस फिल्म ने 6 दिनों में करीब 115 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर क्रेज भी दिख रहा है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर से सलमान खान और उनकी फिल्म पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है. यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा हो. इससे पहले भी उन्होंने सलमान खान को लेकर कई ट्वीट किए थे. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

बिग बॉस में वोटिंग में टॉप पर चल रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, सबसे नीचे चल रहा है वाइल्ड कार्ड से आया ये कंटेस्टेंट

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "सलमान खान (Salman Khan) ने यह खुलासा किया है कि उन्हें स्कूल से निकाला गया था जब वो चौथी क्लास में थे. भाई अब आप अपना आईक्यू जानते हैं और फिर भी अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. कम से कम अपने स्कूल के दिनों को याद कर इस तरह का एक्सपेरिमेंट ना करें भाई. दूसरों को अपने लिए स्क्रिप्ट लिखने दें. लव यू भाई." कमाल आर खान ने इस तरह एक बार फिर सलमान खान पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...