संजय लीला भंसाली को जवाब देने जा रहे हैं सलमान खान, कुछ यूं कर रहे हैं तैयारी

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' छोड़ने के बाद अब संजय लीला भंसाली को जवाब देने की तैयारी कर ली है.

संजय लीला भंसाली को जवाब देने जा रहे हैं सलमान खान, कुछ यूं कर रहे हैं तैयारी

सलमान खान (Salman Khan) अपनी इस फिल्म से देंगे संजय लीला भंसाली को जवाब

खास बातें

  • सलमान खान, संजय लीला भंसाली को इस तरह देंगे जवाब
  • अपनी टीम के साथ कर रहे हैं तैयारी
  • जल्द ही करेंगे फिल्म का ऐलान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. फैन्स को ईद के साथ-साथ सलमान खान की फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार होता है. 2020 की ईद पर भी सलमान खान फैन्स को अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' के साथ बड़ा सरप्राइज देने वाले थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने किसी वजह से फिल्म को लटका दिया. जिसके बाद सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. अपने एक ट्वीट के जरिए एक्टर ने इस बात का दावा भी किया था कि फैन्स को ईद पर तोहफा जरूर देंगे.

प्रभास की खातिर जान गंवा बैठा उनका यह फैन, यूं हुआ दर्दनाक हादसा

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'इतना मत सोचो मेरे बारे में...दिल में आता हूं और ईद पर भी.' सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा करने ही वाले हैं. पिछले 2-3 दिन से, सलमान और उनकी टीम बैक टू बैक मीटिंग कर रही है और अपनी सारी एनर्जी प्रोजेक्ट में लगा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'किक 2 (Kick 2)' को ईद के मौके पर रिलीज कर सकते हैं. वही, सलमान खान के करीबी लोगों ने अभी भी इस बारे में गोपनीयता बनाए रखी है. सलमान खान से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि हमें लगता है कि संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को सलमान खान से सबक लेना चाहिए और अफवाहें फैलाने के बजाय अपने अगले काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए!  

अक्षय कुमार को कश्मीर में मिला उनका हमशकल, ट्विटर पर फैन्स ने कहा- कहीं फोटोशॉप तो नहीं...

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) विलेन की भूमिका निभाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...