NDTV Khabar

सलमान खान के लिए इन तीन टॉप एक्ट्रेसेस ने कही दिल की बात, बोलीं-...और इतंजार नहीं होता!

सलमान खान की दीवानगी न सिर्फ उनके फैन्स के बीच बल्कि बॉलीवुड में उनके को-एक्टर्स के बीच भी जबरदस्त है.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के लिए इन तीन टॉप एक्ट्रेसेस ने कही दिल की बात, बोलीं-...और इतंजार नहीं होता!

सलमान खान की हीरोइनें सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका चोपड़ा, और जैक्लिन फर्नांडिस

खास बातें

  1. सलमान खान की हीरोइनों ने किया उनका सपोर्ट
  2. 'लवरात्रि' को प्रोड्यूस कर रहे हैं सलमान
  3. आयुष शर्मा को कर रहे हैं लॉन्च
नई दिल्ली: सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को सलमान खान 'लवरात्रि' फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर को सलमान खान के फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है. लेकिन सलमान खान की तीन हीरोइनें इस फिल्म के सपोर्ट में आगे आ गई हैं. सलमान खान के साथ 'मुझसे शादी करोगी' में प्रियंका चोपड़ा उनके साथ थीं. 'किक' में जैक्लिन फर्नांडिस उनके साथ नजर आईं और सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग' से डेब्यू किया था. तीनों ने ही है 'लवरात्री' के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा है. आयुष शर्मा के साथ 'लवरात्री' में वरिना हुसैन नजर आएंगी.
 
प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"लवरात्रि का पोस्टर बहुत पसंद आया. आयुष शर्मा ऑल द बेस्ट. लव ऑलवेज सलमान खान अर्पिता खान."

सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, हरियाणवी अंदाज में बोलीं, 'हट जा ताऊ...'
 


जैक्लिन फर्नांडीज ने भी फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा,"आयुष शर्मा और वरीना दोनों ही कमाल के लग रहे हो!! लवरात्रि के लिए और इतंजार नहीं होता!!"

 
सोनाक्षी सिन्हा ने नए कलाकार आयुष शर्मा और वरिना हुसैन का स्वागत करते हुए कहा,"फिल्मों में स्वागत है!!! आयुष शर्मा वरिना हुसैन लवरात्रि."

‘भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने शेयर की ये प्राइवेट बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

टिप्पणियां
पोस्टर में आयुष शर्मा और वारिना हुसैन डांडिया करते नजर आ रहे हैं. ये प्रेम कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है. गरबा इस प्रेम कहानी का हिस्सा है, ऐसे में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने गरबा सीखने के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है. दोनों नए कलाकर अपनी पहली फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और अक्सर उन्हें जिम और डांस क्लास के बाहर देखा गया है. "लवरात्रि" का निर्देशन अभिराज मिनवाला कर रहे हैं. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स वेंचर की पांचवी फिल्म है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...