ऐश्वर्या राय पर विवेक ओबेरॉय के मीम पर सलमान खान ने दिया ये जवाब, जानकर रह जाएंगे हैरान

मीडिया को इंटरव्यू देने गए सलमान खान (Salman Khan) से विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के चर्चित मीम के बारे में सवाल किया गया, जिस पर भाईजान (Salman Khan) ने काफी चौंकाने वाला जवाब दिया.

ऐश्वर्या राय पर विवेक ओबेरॉय के मीम पर सलमान खान ने दिया ये जवाब, जानकर रह जाएंगे हैरान

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के ट्वीट पर सलमान खान (Salman Khan) का जवाब

खास बातें

  • इंटरव्यू में सलमान खान से विवेक ओबेरॉय के मीम के बारे में पूछा गया सवाल
  • विवेक ओबेरॉय के मीम पर सलमान खान का चौंकाने वाला जवाब
  • 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान
नई दिल्ली :

 सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' (Bharat) के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'भारत' (Bharat) ईद (Eid-Ul-Fitr) के मौके पर यानी 5 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. लोग फिल्म 'भारत' (Bharat) को अच्छा रिस्पोंस दें, इसलिए सलमान खान (Salman Khan) अपनी हीरोइन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ जगह-जगह इसे प्रमोट करते. हाल ही में मीडिया को इंटरव्यू देने गए सलमान खान  (Salman Khan) से विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के चर्चित मीम के बारे में सवाल किया गया, जिसपर भाईजान  (Salman Khan) ने काफी चौंकाने वाला जवाब दिया. 

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'भारत' पर किया ट्वीट, बोले- प्रोड्यूसर्स को पता है फिल्म अच्छी नहीं...

बॉम्बे टाइम्स (Bombay Times) ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से विवेक ओबेरॉय के मीम के बारे में सवाल किया कि आप उस विवादित मीम के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने कहा "मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता हूं. मैंने इसे नहीं देखा है." बॉम्बे टाइम्स को दिए इस जवाब ने सलमान खान के फैंस के साथ ही अन्य लोगों को भी काफी हैरान कर दिया. ऐसा माना जा रहा है कि सलमान खान ने अपनी आने फिल्म  'भारत' (Bharat) के प्रमोशन में बिजी होने के कारण इस मीम पर ध्यान नहीं दिया या हो सकता है कि भाईजान इस मीम पर कुछ कहना नहीं चाह रहे हैं. 

Super 30 Trailer: आनंद कुमार ने परिवार संग देखा ऋतिक रोशन का ट्रेलर, बोले- आंखों में आंसू आ गए...

बता दें कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) में 'नरेंद्र मोदी' का किरदार निभा चुके विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), सलमान खान (Salman Khan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) और खुद की फोटो का प्रयोग करके ओपीनियन पोल, एग्जिट पोल और नतीजे पर एक मीम शेयर किया था. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के मीम शेयर करने के बाद से वह काफी विवादों में भी घिर गए थे, साथ ही उन्हें महिला आयोग की तरफ से नोटिस भी दिया गया था. हालांकि बाद में विवेक ओबेरॉय ने अपना ट्वीट डिलीट कर सबसे माफी भी मांगी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...