Salman Khan से ट्रेनिंग पाकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है यह एक्टर, इस फिल्म से होगा डेब्यू

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) जिस पर मेहरबान होते हैं उसकी किस्मत चमक जाती है. बॉलीवुड में कई एक्टर-एक्ट्रेस को सलमान खान (Salman Khan) ने गाइड किया है, जिसकी बदौलत उन्होंने नई ऊंचाइयों को छुआ है.

Salman Khan से ट्रेनिंग पाकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है यह एक्टर, इस फिल्म से होगा डेब्यू

सलमान खान (Salman Khan) से मिला है जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को प्रशिक्षण

खास बातें

  • जहीर इकबाल करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू
  • फिल्म नोटबुक से करेंगे डेब्यू
  • सलमान खान ने किया प्रशिक्षण
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) जिस पर मेहरबान होते हैं उसकी किस्मत चमक जाती है. बॉलीवुड में कई एक्टर-एक्ट्रेस को सलमान खान (Salman Khan)ने गाइड किया है, जिसकी बदौलत उन्होंने नई ऊंचाइयों को छुआ है. सलमान खान (Salman Khan) अपने चहेते लोगों को ना सिर्फ फिल्मों के लिए गाइड करते हैं बल्कि उन्हें जिम में एक्सरसाइज के लिए भी प्रेरित करते हैं. सलमान खान ( Salman Khan) ही वह शख्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बॉडी बिल्डिग का ट्रेंड लाया. अब खबर है कि सलमान खान द्वारा प्रशिक्षित किया गया एक और एक्टर बॉलीवुड में कदम रखने वाला है. बॉलीवुड में अब डेब्यू करने जा रहे इस शख्स का नाम जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) है, जो फिल्म 'नोटबुक' (NoteBook) के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं

शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को किया Tweet, लिखाः मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) फिल्म 'नोटबुक' (NoteBook) के साथ बॉलीवुड  में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से है तैयार. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं और उन्हें सलमान खान (Salman Khan) ने प्रशिक्षण दिया है .जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के पिता कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में है, जहीर फिल्म 'नोटबुक' के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का आया बेबाक ब्यान, बोलीं- फिल्ममेकर डरते हैं लड़कियों को...

फिल्म 'नोटबुक' (NoteBook) 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है, जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान (Sakman Khan) के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर द्वारा अपनी बहन की शादी में की गई परफॉर्मेंस ने सलमान खान (Salman Khan) का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया जिन्होंने जहीर पर विश्वास दिखाया और उन्हें प्रशिक्षित किया.

Soundarya Rajinikanth Marriage: सौंदर्या की शादी में Thalaivar का दिखा अनोखा अंदाज, Video और Photo हुईं वायरल

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा है. वर्ष 2007 से 2009 के बीच में स्थापित इस फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल अभिनय की दुनिया में शुरुआत कर रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...