संत कबीर नगर बीजेपी सांसद-विधायक में चले जूते-घूंसे, इस एक्टर ने मनोज तिवारी को बनाया निशाना

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में इस तरह भिड़े की सोशल मीडिया से लेकर राजनैतिक हलकों तक में हंगामा हो गया. अब टीवी एक्टर ने मनोज तिवारी को कुछ यूं निशाना बनाया.

खास बातें

  • सांसद ने विधायक पर निकाला था गुस्सा
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • इस एक्टर ने मनोज तिवारी पर कसा तंज
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में इस तरह भिड़े की सोशल मीडिया से लेकर राजनैतिक हलकों तक में हंगामा हो गया. कल वायरल हुए एक वीडियो में संत कबीर नगर से बीजेपी (BJP) सांसद शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (Rakesh Singh) की जूते से जमकर पिटाई की. सांसद और विधायक में यह लड़ाई फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर हुई. सोशल मीडिया पर इसे लेकर जोरदार मजाक चला और बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन स्टार्स तक ने इस अपना रिएक्शन दिया. बिग बॉस  फेम एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को ही अपने निशाने पर ले लिया.

लखनऊ की सड़कों पर भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- लूजर कहीं के!

Olga Ladyzhenskaya: यूनिवर्सिटी में एंट्री पर थी रोक फिर भी की डॉक्ट्रेट, बनीं महान Mathematician, Google ने बनाया Doodle

संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) से बीजेपी (BJP) सांसद शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) और विधायक राकेश सिंह (Rakesh Singh) के इस घमासान पर एजाज खान ने मनोज तिवारी की फोटो के साथ ट्वीट किया है और लिखा हैः 'ना रे माई, ओकर नाम बघेल है, ए बेरी बघेलवा कुटाइल बा , हर बेरी हम्हीं कुटात रहब का (नहीं मां, इस बार बघेल की पिटाई हुई है, हर बार हम ही थोड़े पिटेंगे.) ' एजाज खान (Ajaz Khan) ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर ये तंज सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन मौके पर आप के नेताओं के साथ हुई झड़प के संदर्भ में कसा है.

 

 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 13: 'टोटल धमाल' में अजय, माधुरी, अनिल का धांसू कॉम्बिनेशन, कमाए इतने करोड़

संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) से बीजेपी (BJP) सांसद शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) और विधायक राकेश सिंह (Rakesh Singh) का ये वीडियो खूब वायरल हुआ. हालांकि इस वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने कहा, 'मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं. जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था. अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा.' बेशक अब वे कुछ भी कहें लेकिन एजाज खान ने उनके बहाने मनोज तिवारी पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...