Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान का डांस वीडियो हुआ वायरल, इस धांसू अंदाज में रिहर्सल करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'लव आज कल' के सॉन्ग 'हां मैं गलत' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान का डांस वीडियो हुआ वायरल, इस धांसू अंदाज में रिहर्सल करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • 'लव आज कल' के गाने पर किया डांस
  • इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की है फिल्म
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल' हाल ही में रिलीज हुई है, और फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई भी की है. लेकिन इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'लव आज कल' के सॉन्ग 'हां मैं गलत' पर डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Dance Video)  का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को एक फैन पेज से शेयर किया गया है.  सारा अली खान इस वीडियो में अपनी कोरियोग्राफर के साथ डांस प्रैक्टिस कर रही हैं. सारा अली खान ने सफेद रंग की क्रॉप टॉप और काले रंग का जॉगर पहना हुआ है. इस वीडियो में वह पूरी शिद्दत के साथ डांस प्रैक्टिस कर रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल पहुंच गई पारस छाबड़ा के स्वयंवर में पूछा ऐसा सवाल उड़ गए होश- देखें Video

नेहा कक्कड़ को घेरकर खड़े हो गए बच्चे तो सिंगर ने बांटे दो हजार के नोट, खूब Viral हो रहा है Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल' बॉक्स ऑफिस पर गिरावट की ओर बढ़ रही है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी शनिवार को 12.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं शनिवार को 8.01 करोड़ रुपये और रविवार को 8.10 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने कुल 28.51 करोड़ रुपये कमाए हैं. लेकिन फिल्म का ट्रेंड गिरावट की ओर है जो इसके लिए अच्छा नहीं है. हालांकि तरण आदर्श ने 2009 की दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 'लव आज कल' का कलेक्शन भी दिया है, उस समय फिल्म ने 27.86 करोड़ रुपये की कमाई वीकेंड पर की थी. 

बिग बॉस से बाहर आते ही पास्ता पर टूट पड़ीं रश्मि देसाई, बोलीं- चोरी किया हुआ नहीं है...देखें Video

कमाई का कांटा नीचे की ओर जाना, यह फिल्म के लिए अच्छा संकेत नहीं है. वैसे भी फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. इससे पहले इम्तियाज अली के हाथों 'जब हैरी मेट सेजल' के साथ भी बॉक्स ऑफिस पर निराशा हाथ लगी थी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक्टिंग पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में वह एक्टिंग के मोर्चे पर काफी कमजोर दिखी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...