सारा अली खान के Love Guru बने रणवीर सिंह, 'सोनू' संग बना दी जोड़ी, अब क्या करेंगे पापा सैफ...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6 (Koffee with Karan 6)' में पापा सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी, और यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं. रणवीर सिंह ने उन्हें सोनू से मिला दिया है.

सारा अली खान के Love Guru बने रणवीर सिंह, 'सोनू' संग बना दी जोड़ी, अब क्या करेंगे पापा सैफ...देखें Video

'सिम्बा' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) को 'सोनू' से मिलवाया

खास बातें

  • सारा अली खान की अगली फिल्म है 'सिम्बा'
  • 28 दिसंबर को होगी रिलीज
  • रणवीर सिंह हैं उनके को-स्टार
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6 (Koffee with Karan 6)' में पापा सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी, और यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं. हालांकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को सोनू से कोई दिक्कत नहीं थी, और उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि 'सोनू' मालदार तो है न और इस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने उन्हें करारा जवाब भी दिया था. सारा अली खान (Sara Ali Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करण जौहर (Karan Johar) का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.  सारा अली खान के 'सिम्बा (Simmba)' फिल्म के को-स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लव गुरु की भूमिका निभाते हुए उन्हें उनके 'सोनू' से मिलवा दिया है.

तैमूर अली खान पापा सैफ और मम्मी करीना संग यूं छुट्टियां मनाते आए नजर, देखें Viral Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने सिर्फ इंडिया से कमाए करोड़ों, बना डाले ये रिकॉर्ड्स

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों 'सिम्बा (Simmba)' फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी उनके साथ हैं. रणवीर सिंह और सारा अली खान हाल ही में एक अवार्ड शो में पहुंचे थे. वहीं, रणवीर सिंह की मुलाकात सारा अली खान के चहेते 'सोनू' यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से हो गई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में सोनू का किरदार निभाया था. जैसे रणवीर सिंह की नजर कार्तिक आर्यन पर पड़ी तो वे खुद को रोक नहीं सके. रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन से मुलाकात की और उन्हें सारा अली खान से मिलाने के लिए ले गए. सारा अली खान को सोनू को अपने सामने देख नर्वस हो गईं, और अपनी खुशी को रोक नहीं पा रही थीं. रणवीर सिंह वैसे भी अपनी मस्ती के लिए पहचाने जाते हैं, और यहां पर भी वे सारा अली खान की टांग खींचने से बाज नहीं आए.  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के फैन्स के लिए बुरी खबर, बंद हो गई 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' की दुकान!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, और 'सिम्बा' उनके करियर की दूसरी फिल्म है. 'सिम्बा' में रणवीर सिंह करप्ट पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिम्बा' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है, जिसमें जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था. बेशक रणवीर सिंह फिल्म को प्रमोट ही कर रहे हों लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...