Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

'कॉफी विद करण सीजन 6' में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी जबकि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

पिता सैफ के साथ सारा अली खान पहुंचीं 'कॉफी विद करण' में

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण 6' में सारा और सैफ
  • पिता के साथ मौज-मस्ती करती दिखीं सारा
  • 'केदारनाथ' से करने जा रहीं डेब्यू
नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 6' में सारा ने पापा सैफ के साथ एंट्री की और दोनों ने शो में जमकर मौज-मस्ती किया. मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें बाप-बेटी की यह जोड़ी काफी शानदार लग रही है. यहां सारा अली खान ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी जबकि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

Viral Video: चिल्लाकर बोलीं सारा अली खान, हां मैं विचित्र हूं और मेरी फैमिली अजीब....

होस्ट करण जौहर ने सैफ से पूछा कि तुम सारा के बॉयफ्रेंड से कौन-से तीन सवाल करोगे? इसपर सैफ ने पॉलिटिकल व्यूज, ड्रग्स और पैसे से जुड़ा सवाल का जिक्र किया. मजाकिया लहेजे में सैफ ने कह दिया कि मैं पूछूंगा यदि तुम्हारे पास पैसे हैं तो ले जाओ इसे...

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 5: 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में गिरावट जारी, सोमवार को बटोरे इतने
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

लाल सूट पहन WWE के रिंग में कूदी एक्ट्रेस, पहलवान ने किया बुरा हाल सीधे पहुंचीं अस्पताल- देखें Video

जब सारा अली खान से उनकी च्वाइज्स से जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वह रणबीर कपूर को डेट नहीं बल्कि उनके साथ शादी करना चाहेंगी. सारा कहती हैं कि वह 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करेंगी. यह सुन सैफ कहते हैं क्या उसके पास पैसा हैं? अगर पैसा है तो ले जाओ.. सैफ की इस बात पर तीनों हंसने लगे. फिर सारा आगे कहती हैं कि आपको यह बोलना सोभा नहीं देता. आपको यह कहना बंद करना चाहिए.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, बार-बार देखा जा रहा Video....

बता दें, सारा अली खान, सैफ और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. 25 वर्षीय सारा का जन्म सितंबर, 1993 को हुआ था. सारा के दो छोटे भाई भी हैं इब्राहिम और तैमूर अली खान (सौतेला भाई). सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में भी नजर आएंगी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com