Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 5: 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में गिरावट जारी, जानें अब तक कितना बटोर पाई आमिर-अमिताभ की फिल्म

Thugs of Hindostan Box Office Collection: फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' ने पांच दिनों में 122 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. सोमवार को फिल्म के खाते में 5.25 करोड़ रुपये आए हैं.

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 5: 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में गिरावट जारी, जानें अब तक कितना बटोर पाई आमिर-अमिताभ की फिल्म

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 5: सोमवार को फिल्म ने बटोरे 5.25 करोड़ रुपये

खास बातें

  • 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' ने 5 दिन में बटोरे 122 करोड़ रुपये
  • नेगेटिव रिव्यू की वजह से पढ़ा फिल्म के कलेक्शन पर असर
  • 300 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' ने बंपर शुरुआत की, लेकिन नेगेटिव रिव्यू की वजह से फिल्म के कारोबार में लगातार गिरावट हुई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शुरुआती पांच दिनों में फिल्म ने 122 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. सोमवार को फिल्म के खाते में 5.25 करोड़ रुपये आए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में 135 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी.

लाल सूट पहन WWE के रिंग में कूदी एक्ट्रेस, पहलवान ने किया बुरा हाल सीधे पहुंचीं अस्पताल- देखें Video

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  (Thugs of Hindostan)' ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की. लेकिन दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और यह सिलसिला अब भी जारी है. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 44%, तीसरे दिन 19% और चौथे दिन 24% की गिरावट देखने को मिली है.

सपना चौधरी ने दिखाए दबंग तेवर, भीड़ ने घेरी कार तो बोलीं- त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी- देखें Video

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. हालांकि, नेगेटिव क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू की वजह से फिल्म को जबरदस्त झटका पहुंचा था और सोशल मीडिया पर भी जमकर हंगामा हुआ था. फिल्म का खूब मजाक भी बना था.

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है. लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आ रही है.

VIDEO: कहानी में कमजोर, लेकिन एक्शन में दमदार Thugs of Hindostan...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...