सारा अली की डेब्यू फिल्म को लेकर हुआ कुछ ऐसा, डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पापा सैफ, देखें वीडियो

सारा अली खान के डेब्यू को पटरी पर लाने के लिए पापा सैफ अली खान ने कमान अपने हाथों में ले ली है. सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही हैं.

सारा अली की डेब्यू फिल्म को लेकर हुआ कुछ ऐसा, डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पापा सैफ, देखें वीडियो

सैफ अली खान और सारा अली खान

खास बातें

  • 'केदारनाथ' है सारा की डेब्यू फिल्म
  • 'सिम्बा' में भी आएंगी नजर
  • पापा सैफ ने संभाली है कमान
नई दिल्ली:

सारा अली खान के डेब्यू को पटरी पर लाने के लिए पापा सैफ अली खान ने कमान अपने हाथों में ले ली है. सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो हैं लेकिन फिल्म कई वजहों से विवादों में फंसी हुई है और इसे लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं. ताजा खबरों के मुताबिक, 'केदारनाथ' 30 नवंबर को रिलीज हो सकती है. सारा अली खान ने रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' भी साइन कर ली है, जिसमें रणवीर सिंह उनके हीरो होंगे. 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज होगी. 

सोनम कपूर के गाने पर इस फैशन डिजाइनर ने किया ऐसा डांस, हैरान रह गईं एक्ट्रेस...
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


पेट भरने के लिए खाते थे सत्तू, मजबूरी में करनी पड़ी चोरी... इस सुपरस्टार ने खोले कई राज

लेकिन हाल ही में वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सारा अली खान को पापा सैफ अली खान के साथ अभिषेक कपूर के ऑफिस पर देखा गया है. इस वीडियो के बाद कहा जा रहा है कि सैफ अली खान सारा अली खान की डेब्यू फिल्म को लेकर लग रहे कयासों पर विराम लगाना चाहते हैं. कल शाम ही सैफ और सारा अभिषेक के ऑफिस पहुंचे थे और उन्हें ऑफिस से बाहर आते देखा गया.

VIDEO: अंगूरी भाभी ने अपनाया वेस्टर्न लुक, जिम में यूं पसीना बहाती आईं नजर

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सारा को 'सिम्बा' मिलने के पीछे वजह सैफ अली खान ही थे. वैसे भी सैफ कह चुके हैं कि वे हमेशा सारा के साथ हैं. सारा अली खान अमृता सिंह की बिटिया हैं और अकसर में अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिन पहले उनका शादी के डांस का एक वीडियो जमकर वायल हुआ था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com