NDTV Khabar

Video: कुंवारे रहने के फायदे बता रहा है ये सिंगर, YouTube पर मचाया तहलका

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने एक बार फिर यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. परमीश का नया गाना 'छड़ा (Shada)' 16 मार्च को रिलीज हुआ था और तीन दिन के अंदर इसे 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

536 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: कुंवारे रहने के फायदे बता रहा है ये सिंगर, YouTube पर मचाया तहलका

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का नया सॉन्ग 'छड़ा' रिलीज हुआ है

खास बातें

  1. टॉप ट्रेंडिंग में शामिल है परमीश का नया गाना
  2. पंजाबी सिंगर हैं परमीश वर्मा
  3. 'गाल नी कडनी' भी हुआ था सुपरहिट
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने एक बार फिर यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. परमीश का नया गाना 'छड़ा (Shada)' 16 मार्च को रिलीज हुआ था और तीन दिन के अंदर इसे 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. परमीश इस गाने में अकेले रहने की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे टौर के साथ अकेले (कुंआरे) रहते हैं और कोई गर्लफ्रेंड न होने की वजह से वे दोस्तों के साथ भरपूर मस्ती करते हैं और उन्हें कोई टेंशन नहीं है. वैसे भी पंजाबी गानों का यूट्यूब पर सिक्का चलता है. परमीश वर्मा ने कुछ समय पहले ‘गाल नी कडनी’ सॉन्ग रिलीज किया था, और यह खूब पॉपुलर हुआ था. परमीश के गानो की यूएसपी इनका यूथ कनेक्शन है. परमीश जिस तरह की बातें गाने में कर रहे हैं, उससे कोई भी युवा खुद को आसानी से कनेक्ट कर सकेगा. इस सॉन्ग का म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है.

Video: Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं...


Baaghi 2 Song Ek Do Teen: 29 साल बाद मोहिनी की वापसी, देखें Jacqueline Fernandez का एक दो तीन...

परमीश वर्मा पंजाबी फिल्मों में भी काम करते हैं और उनकी ‘रॉकी मेंटल’ को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, वे कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट भी कर चुके हैं. परमीश वर्मा पटियाला के रहने वाले हैं. उन्होंने 2011 में ‘पंजाब बोलदा’ फिल्म के साथ पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया और उन्होंने पंजाबी सिंगर्स के म्यूजिक वीडियो बनाने शुरू किए.

Viral Video: चूहे ने उड़ा दिए इस एक्ट्रेस के होश, डर के मारे चढ़ गईं जज के सोफे पर और फिर...

Raid Box Office Collection Day 3: साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी 'रेड', 3 दिन में कर दिखाया यह कारनामा

टिप्पणियां

2015 में परमीश ने पंजाबी फिल्म ‘ठोकदा रहा’ फिल्म भी डायरेक्ट की है. उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement