NDTV Khabar

शाहरुख खान ने गुस्से में आकर कही इतनी बड़ी बात, बोले- 'किसी में हिम्मत नहीं कि...'

अपने साहसी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि उनकी फिल्म के सेट पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने की किसी में हिम्मत नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने गुस्से में आकर कही इतनी बड़ी बात, बोले- 'किसी में हिम्मत नहीं कि...'

खास बातें

  1. शाहरुख ने महिलाओं के दुर्व्यवहार पर बोला
  2. एक इंटरव्यू में कही बात
  3. कई बातों के बारे में किया खुलासा
नई दिल्ली: अपने साहसी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि उनकी फिल्म के सेट पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने की किसी में हिम्मत नहीं है. दावोस में कैट ब्लैंचेट और एल्टन जॉन जैसी हॉलीवुड हस्तियों के साथ वर्ल्ड इकॉनॉमिक फोरम शिखर सम्मेलन में क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित हुए अभिनेता ने बीबीसी वर्ल्ड न्यूज से बॉलीवुड में लैंगिक समानता और भारत में सांस्कृतिक भिन्नता के बारे में बात की. हॉलीवुड में शक्तिशाली पुरुषों के खिलाफ दुष्कर्म के आरोपों पर उग्र बहस के बीच, शाहरुख से हिंदी फिल्म उद्योग में ऐसा कुछ देखे जाने के बारे में पूछा गया.

Budget 2018 : फिल्मों में जब भी दिखी रेल, बॉक्स ऑफिस पर कमाल का खेल

इस पर शाहरुख ने 'बीबीसी वर्ल्ड न्यूज' के हार्डटॉक पर कहा, जब मैं फिल्म निर्माण कर रहा होता हूं या फिल्म में काम कर रहा होता हूं तो हम महिलाओं के प्रति व्यवहार को लेकर बिल्कुल स्पष्ट होते हैं. यहां तक कि सबसे छोटे पक्ष को लेकर भी महिलाओं का ध्यान दिया जाता है, जैसे कि फिल्म के टाइटल में भी उनके नाम पहले आते हैं, हालांकि इससे कुछ होता-जाता नहीं है, लेकिन इससे सम्मान जो जाहिर होता ही है. 

Anushka Sharma ने शादी के बाद उठाया 'सुई धागा', करने लगी सिलाई-कढ़ाई

उन्होंने कहा, समानता लाने के लिए इस छोटी-सी बात की भी जरूरत है. देखिए तो हमने खुद को कितना छोटा कर लिया है। किसी लड़की का नाम आगे रखने से स्पष्ट होता है कि हम लोग कैसे हैं, इसके पीछे की सोच सिर्फ समानता ही है. शाहरुख ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत तौर पर कभी ऐसा नहीं किया, अपनी आंखों से देखा भी नहीं, मैं यह कह सकता हूं कि मेरे सेट पर कोई भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की हिम्मत नहीं कर सकता, इसे लेकर मैं बहुत स्पष्ट हूं. इस एपिसोड का प्रसारण बुधवार रात को होगा.

टिप्पणियां
VIDEO: आखिर क्यों हो रहा है फिल्म 'पद्मावत' का विरोध?

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement