Shah Rukh Khan's Zero: हीरो नहीं हिट है SRK का 'Zero' लुक, 16 घंटे में मिले 8 मिलियन व्यूज

महज 16 घंटे में फिल्म 'जीरो' के टीजर को यू-ट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके है. फेसबुक पर इसे 3.1 और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यूट्यूब पर टीजर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Shah Rukh Khan's Zero: हीरो नहीं हिट है SRK का 'Zero' लुक, 16 घंटे में मिले 8 मिलियन व्यूज

यूट्यूब पर नंबर-1 ट्रेंड कर रहा शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का टीजर

खास बातें

  • यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा 'जीरो' का टीजर
  • 16 घंटे में 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया फिल्म का टीजर
  • टीजर में नहीं दिखी कैटरीना और अनुष्का शर्मा की झलक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए भले ही साल 2017 अनलकी साबित हुआ था. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब वह धमाकेदार वापसी के लिए एकदम रेडी है. साल 2018 के पहले दिन शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए फिल्म 'जीरो' का शीर्षक और टीजर जारी किया. फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में शाहरुख का अंदाज उनकी पिछली फिल्मों से एकदम हटके रहा है. महज 16 घंटे में फिल्म के टीजर को यू-ट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके है. फेसबुक पर इसे 3.1 और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यूट्यूब पर टीजर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

हीरो से #ZERO बने शाहरुख खान, सामने आया नई फिल्म का Teaser
 

शाहरुख का निर्देशक आनंद एल. राय के साथ यह पहली रचनात्मक साझेदारी है. राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. टीजर के शुरू में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं. 

सलमान की Race-3 से शाहरुख के बौने अवतार तक, सालभर रहेगी रंगारंग मसाला फिल्मों की धूम

शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, "मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो." उन्होंने कहा, "यद्यपि फिल्म का नायक एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा, कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है."

देखें, 'जीरो' का टीजर....


फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी लेकिन टीजर में उनके किरदार के बारे में कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है. इन तीनों कलाकार को 'जब तक है जान' में एक साथ देखा गया था. 

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com