Pics: मालदीव में छुट्टियां मना रहीं शिल्पा शेट्टी, फैमिली के साथ कुछ ऐसे किया एन्जॉय

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में बेटे विवान राज कुंद्रा और पति राज कुंद्रा के साथ छुट्टियां मना रही हैं और समुद्र का लुत्फ उठा रही हैं.

Pics: मालदीव में छुट्टियां मना रहीं शिल्पा शेट्टी, फैमिली के साथ कुछ ऐसे किया एन्जॉय

राज कुंद्रा, विवान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी.

खास बातें

  • मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहीं एक्ट्रेस
  • बीच पर राज और विवान के साथ यूं की मस्ती
  • सोशल मीडिया पर वायरल शिल्पा की वेकेशन फोटोज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय रही हैं और वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार डाल रही हैं. इन तस्वीरों में वे भरपूर मस्ती करती नजर आ रही हैं और ये वायरल भी हो रही हैं. मंगलवार रात एक्ट्रेस ने बीच में मस्ती करते हुए कई तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह पति राज कुंद्रा और बेटे विवान राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. 14 घंटे पहले अपलोड की गई इन तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

Viral Video: शिल्पा शेट्टी के हाथ लगी बड़ी मछली, देखकर बेहाल हुईं एक्ट्रेस
 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

Baaghi टाइगर का फैन है ये Star Kid, टीवी के सामने जमकर किया डांस; देखें Video

मालदीव वेकेशन के कई वीडियो शिल्पा ने पोस्ट किए, एक खास वीडियो में वे यॉट पर हैं और मछलियां पकड़ती दिखाई दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी की मेहनत बेकार नहीं गई है और एक बड़ी मछली उनके हाथ लगी है. वीडियो में वे इस मछली को देखकर हैरान हो रही हैं और डर के मारे मछली को छोड़ने के लिए कहती हैं. 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा बैली डांस थम गई वरुण धवन की सांसें, वीडियो हो रहा वायरल

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में बेटे और पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं और समुद्र का लुत्फ उठा रही हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाने के अलावा छोटे परदे पर बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर (1993)’ फिल्म से बनाई थी, इस फिल्म में शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं. अक्षय कुमार के साथ 1994 में आई ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म भी सुपरहिट रही थी. शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा का जन्म 8 जुलाई 1975 को मैंगलोर में हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com