2 साल की बच्ची 'पीहू' दो मिनट में जीत लेगी दिल, प्रोड्यूसर ने कही ये बात

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है कि फिल्म 'पीहू' में किसी प्रसिद्ध कलाकार के न होने से वह चिंतित नहीं हैं.

2 साल की बच्ची 'पीहू' दो मिनट में जीत लेगी दिल, प्रोड्यूसर ने कही ये बात

पीहू फिल्म में 2 साल की बच्ची का किरदार

खास बातें

  • 'पीहू' फिल्म में 2 साल की बच्ची
  • नहीं है कोई बड़ा स्टार
  • सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है कि फिल्म 'पीहू' में किसी प्रसिद्ध कलाकार के न होने से वह चिंतित नहीं हैं. सिद्धार्थ अपने बैनर तले बनी आगामी फिल्म 'पीहू' की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. सिद्धार्थ मंगलवार को यहां फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी के साथ 'पीहू' के प्रचार के लिए मीडिया से बात कर रहे थे. जब उनसे पूछा गया कि क्या निर्माता फिल्म में किसी प्रसिद्ध स्टार के न होने को लेकर चिंतित हैं? कपूर ने कहा, "मैं इस बात को लेकर चिंतित नहीं हूं कि फिल्म में कोई स्टार नहीं है. हमने पहले भी बिना स्टार के कई फिल्में की हैं. जब हम प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करना पसंद करते हैं तो हम बिना स्टार के भी अच्छी कहानी बनाना पसंद करते हैं और इस मामले में दो साल की बच्ची ही स्टार है, क्योंकि फिल्म के पहले दो मिनट में ही आपको उससे प्यार हो जाता है."

Bigg Boss 12: टूटता हुआ दिख रहा 'हैप्पी क्लब', दीपक-सुरभी के बीच छिड़ी जंग... देखें Video

उन्होंने कहा, "एक बार आपको उससे प्यार हो गया, तो आप जानना चाहेंगे कि उसके साथ क्या हुआ और स्टार भी आपके साथ ठीक यही करते हैं. एक अभिनेता आपसे जुड़ता है, आपको उत्साहित करता है और आपको उससे प्यार करने को मजबूर करता है और मुझे लगता है कि 'पीहू' वास्तव में फिल्म के पहले दो मिनट में यह कर पाने में सक्षम रही है." 'पीहू' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर 80 लाख से ज्यागा व्यूज मिल चुके हैं.

देखें ट्रेलर-


करण जौहर ने किरण खेर की ड्रेस का उड़ाया मजाक, तो बोलीं- तू क्या कपड़े पहन कर आता है! देखें Video

'पीहू' एक नाट्य थ्रिलर है, जिसे विनोद कापड़ी ने लिखा और निर्देशित किया है. रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शिल्पा जिंदल ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म 16 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com