NDTV Khabar

Box Office Collection Day 3: जानें 20 करोड़ के बजट में बनीं 'इत्तेफाक' का 1st वीकएंड कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म 'इत्तेफाक' का वीकएंड कलेक्शन 16.05 करोड़ रु. रहा है. इसने रविवार के दिन 6.50 करोड़ रु. बटोरे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection Day 3: जानें 20 करोड़ के बजट में बनीं 'इत्तेफाक' का 1st वीकएंड कलेक्शन

डबल मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है 'इत्तेफाक'

खास बातें

  1. रविवार को 'इत्तेफाक' ने कमाए 6.50 करोड़ रु.
  2. शुरुआती 3 दिनों में फिल्म ने बटोरे 16.05 करोड़ रु.
  3. फिल्म को मिला 'वर्ड ऑफ माउथ' का फायदा
नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'इत्तेफाक' धीरे-धीरे बॉक्सऑफिस पर अपने कदम जमा रही है. रविवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ रु. की शानदार कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म का वीकएंड कलेक्शन 16.05 करोड़ रहा है. इसने शुक्रवार को 4.05 करोड़ और शनिवार को 5.50 करोड़ रु. बटोरे थे. लगभग 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशक अभय चोपड़ा हैं. शाहरुख खान और करण जौहर ने मिलकर 'इत्तेफाक' को प्रोड्यूस किया है.

पढ़ें: 'इत्तेफाक' का अच्छा प्रदर्शन, लेकिन कमाई में 'Thor: Ragnarok' अब भी आगे​तरण आदर्श की मानें तो मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड इस फिल्म को दर्शकों से मिली अच्छी प्रतिक्रिया का फायदा मिला है. क्रिटिक्स ने भी 'इत्तेफाक' को सराहा है. वैसे, वीकएंड पर तो फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है, देखना दिलचस्प होगा कि हफ्तेभर में फिल्म क्या कमा दिखा पाती है. 

पढ़ें: पढ़ें : Movie Review: सस्पेंस और कमजोर एक्टिंग का ‘इत्तेफाक’



टिप्पणियां
बता दें, 'इत्तेफाक' दो कत्ल और दो संदिग्धों की कहानी है जो राजेश खन्ना का इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है. फिल्म में सस्पेंस तो बना रहता है लेकिन एक्टिंग के मामले में थोड़ी कमजोर नजर आती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement