NDTV Khabar

बहन सोनम कपूर की वजह से हुआ भाई का बंटाधार, यूं छलका फ्लॉप फिल्मों का दर्द

1 जून को 'वीरे दी वेडिंग' के साथ सोनम कपूर के भाई और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' भी रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म कब आई और कब चली गई, किसी को खबर नहीं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बहन सोनम कपूर की वजह से हुआ भाई का बंटाधार, यूं छलका फ्लॉप फिल्मों का दर्द

हर्षवर्धन और सोनम कपूर की फिल्में 1 जून को बॉक्स ऑफिस पर टकराई.

खास बातें

  1. सोनम कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' हिट
  2. दर्शक नहीं बटोर पाई हर्षवर्धन की 'भावेश जोशी'
  3. 3 दिन में 1.42 करोड़ कमा पाई सोनम के भाई की फिल्म
नई दिल्ली: सोनम कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने महज 4 दिनों में 42.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. 1 जून को 'वीरे दी वेडिंग' के साथ सोनम कपूर के भाई और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' भी रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म कब आई और कब चली गई, किसी को खबर नहीं. Koimoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 3 दिन में बामुश्किल 1.42 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई.

हर्षवर्धन और सोनम के बीच टक्कर, एक ही दिन रिलीज होगी भाई-बहन की फिल्म
 
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी 'भावेश जोशी' पहले 25 मई को रिलीज होनी वाली थी. लेकिन किन्ही वजहों से फिल्म की रिलीज में देरी हुई और इसकी टक्कर 'वीरे दी वेडिंग' से 1 जून को हुई. करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' में बोल्ड कंटेंट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दौड़ पड़ी, लेकिन हर्षवर्धन की फिल्म को दर्शक नहीं मिले. आलम अब यह है कि सिनेमाघर वाले 'भावेश जोशी' के शो को कैंसल कर, 'वीरे दी वेडिंग' को प्राथमिकता दे रहे हैं. बता दें, 'भावेश जोशी' 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, फिल्म पहले दिन 25-30 लाख रुपये बटोर पाई. 

सुपरहीरो की फिल्म में ऐसे लिरिक्स! देखें 'चुम्मे में चमनप्राश' का Video

अनिल कपूर के बेटे, सोनम कपूर आहूजा के भाई, बोनी कपूर और संजय कपूर के भतीजे हर्षवर्धन फिल्मी सितारों और निर्माताओं के बीच पले बढ़े हर्षवर्धन ने मनोरंजन उद्योग में सफलता और असफलता को नजदीक से देखा है. बता दें, हर्षवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया (2016)' के जरिए की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी.
 
Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

टिप्पणियां
यह पूछे जाने पर कि क्या यही वजह है कि फिल्म का परिणाम उन्हें परेशान नहीं करता और बजाय इसके वह फिल्म निर्माण की प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करते हैं. हर्षवर्धन ने IANS को दिए इंटरव्यू में कहा, "नहीं, यह सही नहीं है. मुझे भी बुरा लगता है. जब मेरी पहली फिल्म नहीं चली तो मैं परेशान हुआ था. लेकिन क्या हम जानते हैं कि फिल्म के भाग्य को कैसे नियंत्रित किया जाए? हम सिर्फ कड़ी मेहनत ही कर सकते हैं. देश में एक साल में कोई दस ही फिल्में काफी सफल होती हैं. वैसे भी सफलता की परिभाषा क्या है? बहुत सफल फिल्म दो हफ्ते बाद लोगों के ध्यान में नहीं रहती और ज्यादा नहीं चली फिल्म कई सालों बाद भी लोगों को याद रहती है. तो फिर सफल फिल्म कौन है?"

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement