Viral Video: हनी सिंह के 'दिल चोरी' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल

'सोनू के टीटू की स्वीटी' का ट्रेलर और यो यो हनी सिंह के गाए दो गानों ने खूब सुर्खियां लूटी हैं. अब फिल्म का नया गाना तहलका मचाने आ गया है.

Viral Video: हनी सिंह के 'दिल चोरी' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल

'सोनू के टीटू की स्वीटी' का नया सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • 23 फरवरी को होगी रिलीज
  • युवा तेवरों वाली है फिल्म
  • लव रंजन है डायरेक्टर
नई दिल्ली:

'सोनू के टीटू की स्वीटी' का ट्रेलर और यो यो हनी सिंह के गाए दो गानों ने खूब सुर्खियां लूटी हैं. अब फिल्म का नया गाना तहलका मचाने आ गया है. Bom Diggy Diggy (बम डिगी डिगी) टाइटल वाले युवा तेवरों से लबरेज इस गाने को जैक नाइट और जैस्मीन वालिया ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स जैक नाइट और कुमार ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक जैक नाइट ने दिया है. यह पार्टी सॉन्ग है और पूरी तरह से हंगामाखेज है. इस गाने में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं.

संस्कारी बाऊजी ने ऑनस्क्रीन कहे 'अपशब्द', वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान



Priyanka Chopra ने पर्सनल लाइफ से उठाया पर्दा, कहा- मैं सीरियस रिलेशनशिप में...

बता दें कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह की तिकड़ी नजर आएगी. फिल्म में कॉमेडी की फुल डोज है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 23 फरवरी को रिलीज होगी. 'प्‍यार का पंचनामा', 'प्‍यार का पंचनामा 2' जैसी सुपरहिट फिल्‍में देने के बाद तीनों नई कहानी के साथ जमकर कॉमेडी कर रहे हैं. 'प्यार का पंचनामा' सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और युवाओं के बीच ये सीरीज काफी पॉपुलर है.



कपिल शर्मा को करना पड़ रहा है बस-ऑटो में सफर, जानें क्यों आई ये नौबत

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन हैं. फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' अपनी 'प्यार के पंचनामा' की तीसरी कड़ी कह सकते हैं, लेकिन इस बार नाम अलग रखा गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com