NDTV Khabar

Soorma Box Office Collection Day 1: पहले दिन हुई धीमी शुरुआत, लेकिन 'दिलजीत'ने में हुए कामयाब

Soorma Box Office Collection Day 1: हॉकी के 'ड्रैग फ्लिकर' के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोफिल्म फिल्म 'सूरमा' शुक्रवार को देशभर में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Soorma Box Office Collection Day 1: पहले दिन हुई धीमी शुरुआत, लेकिन 'दिलजीत'ने में हुए कामयाब

Soorma Box Office Collection Day 1: संदीप सिंह के लुक में दिलजीत दोसांझ

खास बातें

  1. 'सूरमा' की की स्लो स्टार्ट
  2. पहले दिन हुई कम कमाई
  3. दिलजीत की शानदार एक्टिंग
नई दिल्ली: Soorma Box Office Collection Day 1: हॉकी के 'ड्रैग फ्लिकर' के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोफिल्म फिल्म 'सूरमा' शुक्रवार को देशभर में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई. इस फिल्म की पहले दिन की कमाई काफी धीमी रही. जबकि लोग 'सूरमा' फिल्म से ज्यादा उम्मीद लगाए बैठे थे. संदीप सिंह का किरदार निभा रहे दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में बेहद शानदार एक्टिंग की है. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस हफ्ते 'सूरमा' के अलावा हॉलीवुड फिल्म 'एंटमैन एंड द वास्प' भी रिलीज हुई है, जिसने इस फिल्म से ज्यादा की कमाई कर डाली. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए हैं.

Soorma: हॉकी सीखने के लिए दिलजीत दोसांझ ने अपनाई थी ये तरकीब, ऐसे की तैयारी

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'सूरमा' फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपए की कमाई की. दिलजीत दोसांझ ने भले ही अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग देने में असमर्थ रहे हैं. 'सूरमा' की कहानी अर्जुन पुरस्कार विजेता एक ऐसे सूरमा की है जिसकी प्रतिभा को उसका बड़ा भाई खेतों में पहचानता है और वो प्रतिभा है ड्रैग फ्लिक. संदीप ने 145.5 किलोमीटर की गति से ड्रैग फ्लिक कर विश्व रिकॉर्ड बनाया था. ये कहानी दर्शकों के बीच लानी लाजिमी है जिसे निर्देशक शाद अली ने अच्छे से दिखाया है. 

देखें ट्रेलर-


Soorma Trailer: संदीप सिंह के किरदार में दिलजीत दोसांझ, चैम्पियन मरा पर लेजंड जिंदा

टिप्पणियां
बता दें, संदीप सिंह एक लीजेंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है. संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है. इनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें 'फ्लिकर सिंह' के नाम से भी जाना जाता है. संदीप सिंह 'कमबैक किंग' के नाम से भी मशहूर हुए. शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अंगद बेदी भी इसमें अहम रोल में दिखेंगी. अगंद पूर्व हॉकी खिलाड़ी व मेंटर बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement